Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: वनडे टीम में संजू सैमसन की जगह पक्की, सौरव गांगुली ने दिया ये बयान

Sanju Samson दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I टीम का हिस्सा नहीं हैं और T20WC के लिए भी उन्हें नहीं चुना गया है।

नई दिल्ली: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच बुधवार से तीन मैचों की टी 20 सीरीज शुरू हुई। इसके बाद टीम 6 अक्टूबर से वनडे सीरीज खेलेगी। कहा जा रहा है कि वनडे स्क्वाड में संजू सैमसन का नाम शामिल किया जा सकता है। बुधवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले टी20 मैच में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस मौके पर उनसे विकेटकीपर-सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन के बारे में पूछा गया।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 146 रनों का टारगेट, रिजवान ने खेली 63 रनों की पारी

सैमसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I टीम का हिस्सा नहीं हैं और T20WC के लिए भी उन्हें नहीं चुना गया है। हालांकि गांगुली ने स्वीकार किया कि वह सैमसन के गेमप्ले के शौकीन हैं और वे इसका आनंद ले रहे हैं। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा इस सप्ताह के अंत में की जाएगी।

वनडे सीरीज में शामिल रहेंगे सैमसन 

गांगुली ने कहा- सैमसन अच्छा खेल रहे हैं। वह भारत के लिए खेल चुके हैं। हालांकि वह विश्व कप से चूक गए, लेकिन मुझे यकीन है कि वह बड़ी संभावनाओं में रहेंगे। मुझे लगता है कि वह दक्षिण के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल रहेंगे। वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए भी अच्छा करते हैं। वह कप्तान है, उसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

अभी पढ़ें IND vs SA: आखिर क्यों धड़ाधड़ गिरते चले गए विकेट, जानिए कैसी है ग्रीनफील्ड स्टेडियम की पिच

यहां काफी प्रतिभा 

गांगुली ने कहा- “मेरा मानना ​​​​है कि वह त्रिवेंद्रम से है। यहां बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी हैं। रोहन कुन्नुमल ने पिछली रणजी ट्रॉफी के दौरान तीन शतक बनाए थे। इस हिस्से में बहुत प्रतिभा है। बासिल थंपी भी यहां से हैं। इसलिए केरल में प्रतिभाओं की संख्या काफी ज्यादा है। यह अब केवल फुटबॉल राज्य नहीं है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -