---विज्ञापन---

Happy Birthday Rishabh Pant: टीम इंडिया ने रिषभ पंत को उनके 25वें जन्मदिन पर कुछ इस तरह दी बधाई

Happy Birthday Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और अपने बेहतरीन शॉट्स के लिए मशहूर रिषभ पंत अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। पंत भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी है और इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली केपिटल्स टीम के कप्तान भी है। पंत ने भारत को कई महत्वपूर्ण पारियां खेलकर जीत दिलाई है। उनके […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Oct 6, 2022 11:27
Share :
Rishabh Pant Birthday
Rishabh Pant Birthday

Happy Birthday Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और अपने बेहतरीन शॉट्स के लिए मशहूर रिषभ पंत अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। पंत भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी है और इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली केपिटल्स टीम के कप्तान भी है। पंत ने भारत को कई महत्वपूर्ण पारियां खेलकर जीत दिलाई है। उनके जन्मदिन पर विराट कोहली, युवराज सिंह समेत कई क्रिकेटर्स ने पोस्ट डाली है और उन्हें बर्थडे पर विश किया है।

अभी पढ़ें IND vs SA 3rd T20: मुश्किल में टीम इंडिया, बुमराह के बाद ये स्टार बॉलर भी चोटिल, प्लेइंग 11 से भी बाहर

Rishabh Pant wishes: रिषभ पंत को कुछ इस तरह दी गई बधाई

रिषभ पंत के बर्थडे पर सबसे पहले भारत के पूर्व खिलाड़ी और रिषभ पंत के अच्छे दोस्त युवराज सिंह ने पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि ” तुम्हारा करियर तुम्हारी जुल्फों की तरह घना हो। मुझे उम्मीद है कि ये साल तुम्हारे लिए बेहतरीन साबित होगा। बेस्ट ऑफ लक फॉर वर्ल्ड कप।”

 

वहीं युवराज सिंह के अलावा बीसीसीआई ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रिषभ पंत के आंकड़े बताते हुए उन्हें बर्थडे विश किया। बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा कि 119 इंटरनेशनल गेम्स, 3897 इंटरनेशनल रन और 173 डिस्मीसल। रिषभ पंत को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने कप्तान को विश किया और लिखा कि “स्पाइडर मैन, हैप्पी बर्थडे स्कीपर ऐसे ही मस्त रहों। उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट की है। इसके अलावा विराट कोहली, केएल राहुल समेत अन्य ने उन्हें इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से विश किया है।

अभी पढ़ें Women’s Asia Cup 2022: टीम इंडिया ने लगाई जीत की हैट्रिक, अब पाकिस्तान से इस दिन होगा मुकाबला

 

KL Rahul ने डाला फोटो

विराट कोहली ने भी डाली फोटो

 

दिनेश कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर डाली स्टोरी

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 04, 2022 02:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें