Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

‘Instagram vs Reality..’ युवराज सिंह का नया वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया नया वीडियो। जिसके कैप्शन में युवी ने लिखा Instagram vs Reality..

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 2, 2023 20:29
Share :
Yuvraj Singh Sachin Tendulkar Greg Chappell Team India
भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह. (Social Media)

Yuvraj Singh: भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह अक्सर अपने किसी न किसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है। हालांकि युवराज सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव नहीं रहते है लेकिन उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। हाल ही में युवराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। युवराज ने अपने नए वीडियो को एक्स और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

गोल्फ खेलते दिखे युवराज सिंह

इस वीडियो में युवराज सिंह गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में युवराज ने लिखा Instagram vs Reality. युवराज के इस वीडियो पर अब फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करके एक यूजर ने लिखा “क्रिकेट पर टिके रहो युवी पाजी, गोल्फ को एक तरफ रख दो, क्रिकेट में नींद में भी आप छक्का मारोगे।” एक अन्य यूजर ने लिखा “जब आप क्रीज पर हों तो कोई रीटेक नहीं!” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा “ब्रॉड खुश हैं”

बता दें, युवराज सिंह 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप चैंपियन में भारतीय टीम का हिस्सा थे। युवराज ने तीनो फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए काफी क्रिकेट खेला है। जबतक युवराज सिंह क्रीज पर रहते थे तब तक गेंदबाजों में उनका खौफ रहता था। युवराज के नाम एक ओवर में 6 छक्के लगाने का भी रिकॉर्ड है। साल 2011 के वनडे विश्व कप में टीम इंडिया की जीत में युवराज ने अहम भूमिका निभाई थी। इस टूर्नामेंट में युवराज ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। वनडे विश्व कप 2011 में युवराज मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी रहे थे।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: ‘मोदी जी इसको आधार कार्ड दिलाओ..’ भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई समर्थक के लिए की खास मांग

युवराज का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

युवराज सिंह ने भारतीय टीम के लिए 40 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमे उन्होंने 1900 रन बनाए है। इसके अलाव वनडे 304 और टी20 में युवराज ने भारत के लिए 58 मैच खेले है। वनडे में युवराज ने 8701 रन और टी20 में 1177 रन बनाए हैं। इसके अलावा आईपीएल में युवराज ने 132 मैच खेले हैं।

First published on: Dec 02, 2023 08:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें