Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘अगर आपको वर्ल्ड कप जीतना है तो…’ सुनील गावस्कर ने विश्व कप की तैयारियों को लेकर टीम इंडिया को दिया गुरु मंत्र

World Cup 2023: टी20 वर्ल्ड 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया अब 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई है।

World Cup 2023: टी20 वर्ल्ड 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया अब 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई है। इसके लिए टीम ने पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेली वहीं अब बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच की सीरीज खेल रही है।

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम के स्टार खिलाडी जैसे विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा को आराम दिया गया था और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में इन्हें फिर वापस बुला लिया गया। इसे लेकर दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने नाराजगी जताई है और टीम मेनेजमेंट से ये मांग की है कि वर्ल्ड कप से पहले किसी भी खिलाड़ी को आराम नहीं दिया जाना चाहिए।

और पढ़िएलाइव मैच में हसन अली की मार-कुटाई, भीड़ में घुसकर फैंस से की लड़ाई, देखें Video

अगर आपकों वर्ल्ड कप जीतना है तो कोर को आराम नहीं देना चाहिए- गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक टीम के सीनियर खिलाड़ियों को एक साथ ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट खेलना चाहिए तभी टीम वर्ल्ड कप 2023 के लिए अच्छी तैयारी कर पाएगी।इनसाइड स्पोर्ट के मुताबिक गावस्कर ने कहा है कि ‘ज्यादा और कम बल्लेबाजी का ख्याल अपने हाथ में होता है। लेकिन इस दौरान कोई आराम नहीं होना चाहिए, वो ज्यादा से ज्यादा आपस में बल्लेबाजी करे जो की वर्ल्डकप 2023 के लिहाज से बेहतर होगा।’

और पढ़िएPAK vs ENG: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को ललकार कर पीटा, रोमांचक मैच में 74 रन से दी शिकस्त

गावस्कर ने टीम प्रबंधन को सलाह दी है कि बल्लेबाजों को लंबे समय तक एक साथ खेलने के लिए ब्रेक दें। दरअसल, दिग्गज बल्लेबाजों के मुताबिक इससे टीम को लंबे समय में फायदा होगा।गावस्कर ने आगे कहा, लिमिटेड ओवरों में, पार्टनरशिप बल्लेबाजी के लिए बल्लेबाजों को एक-दूसरे के फैसले पर विश्वास करने की जरूरत होती है और यह तभी हो सकता है जब वे नियमित रूप से एक-दूसरे के साथ खेलते रहें। इसीलिए कोर ग्रूप के खिलाड़ियों का निरंतर खेलना बेहद जरूरी है।’

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -