Friday, 1 December, 2023

---विज्ञापन---

World Cup 2023: इकोनॉमी क्लास में थक गए इंग्लैंड के खिलाड़ी, जॉनी बेयरस्टो की इंस्टा स्टोरी वायरल

Jonny Bairstow Instagram Story Viral: टीम इंडिया वार्मअप मैच खेलने के लिए गुवाहाटी पहुंच चुकी है। उसका पहला वार्मअप मुकाबला 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होगा। इस मैच के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी भी गुवाहाटी पहुंचे, लेकिन उससे पहले उन्हें फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में परेशानी का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 29, 2023 16:07
Share :
World Cup 2023 Jonny Baristow England Economy Class Travel
World Cup 2023 Jonny Baristow England Economy Class Travel

Jonny Bairstow Instagram Story Viral: टीम इंडिया वार्मअप मैच खेलने के लिए गुवाहाटी पहुंच चुकी है। उसका पहला वार्मअप मुकाबला 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होगा। इस मैच के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी भी गुवाहाटी पहुंचे, लेकिन उससे पहले उन्हें फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में परेशानी का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपनी फ्लाइट का अनुभव साझा किया है। बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर इंग्लैंड टीम की यात्रा के बारे में बताया जोकि 38 घंटे से ज्यादा समय तक चली।

लंबी उड़ान से थके हुए नजर आए खिलाड़ी

बेयरस्टो ने फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की तस्वीर साझा की,​ जिसमें बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स गर्दन झुकाए नजर आ रहैं। उनके चेहरे पर परेशानी साफ पता चल रही है। खिलाड़ी फ्लाइट में पैसेंजर्स से घिरे होने के दौरान लंबी उड़ान से थके हुए दिख रहे हैं। बेयरस्टो ने पोस्ट को कैप्शन देकर लिखा आखिरी चरण आ रहा है। इसके बाद उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ ’38 घंटे और गिनती जारी है’ लिखा।

हर टीम के दो अभ्यास मैच

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के खिलाड़ी गुवाहाटी पहुंच चुके हैं। ऑलराउंडर मोईन अली, स्पिनर आदिल राशिद, बल्लेबाज जो रूट और कोचिंग स्टाफ के कुछ सदस्यों को टीम बस की ओर जाते हुए देखा गया। वनडे विश्व कप शुरू होने से पहले हर टीम के दो अभ्यास मैच होने हैं। भारत इंग्लैंड से मुकाबला करने के बाद अपने दूसरे वार्मअप मैच में 3 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में नीदरलैंड से भिड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Asian Games 2023: कब होगा Team India का मैच? रुतुराज गायकवाड़ की सेना तैयार, देखें शेड्यूल

वहीं इंग्लैंड का दूसरा वार्मअप मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में बांग्लादेश के खिलाफ होगा। भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर से चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। इंग्लैंड का दूसरा वार्मअप मैच बांग्लादेश के खिलाफ होगा। विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर को 2019 विश्व कप फाइनल के फाइनलिस्ट इंग्लैंड, न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले से होगी। ये मैच अहमदाबाद में होगा।

इंग्लैंड टीम:

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, जो रूट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

First published on: Sep 29, 2023 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें