Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

WPL Auction 2023: हरमनप्रीत बोलीं- ‘लड़कों की तरह ही खेलेंगे’, MI ने दिया शानदार reply, देखें video

WPL Auction 2023: महिला आईपीएल के लिए हुए ऑक्शन में टीम इंडिया की खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए की बोली लगी है। टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर को मुंबई इंडियंस ने 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा है। खास बात यह है कि मुंबई उन्हें कप्तान भी बना सकती है। जिसके संकेत भी मिल गए हैं। […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 14, 2023 10:55
Share :
womens ipl auction 2023 harmanpreet kaur a warm welcome by mumbai indians
womens ipl auction 2023 harmanpreet kaur a warm welcome by mumbai indians

WPL Auction 2023: महिला आईपीएल के लिए हुए ऑक्शन में टीम इंडिया की खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए की बोली लगी है। टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर को मुंबई इंडियंस ने 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा है। खास बात यह है कि मुंबई उन्हें कप्तान भी बना सकती है। जिसके संकेत भी मिल गए हैं। हरमन और रोहित शर्मा की एक फोटो मुंबई ने शेयर की है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस की तरफ से सोशल मीडिया पर हरमनप्रीत का शानदार स्वागत किया गया है।

हरमन ने लिखा ‘कसं काय पलटण!’

मुंबई इंडियंस ने जैसे ही हरमनप्रीत कौर को खरीदा तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शानदार मैसेज किया। जिसमें हरमन ने मराठी में लिखा कि ‘कसं काय पलटण!’। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने भी शानदार रिप्लाई किया। मुंबई इंडियंस के ट्विटर से लिखा कि ‘टोळीमध्ये आपले स्वागत आहे’। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – WPL Auction 2023: पूजा वस्त्रकर पर MI ने क्यों खेला करोड़ों का दांव, ये video देख रह जाएंगे हैरान

लड़कों की तरह की खेलेंगे

वहीं मुंबई की टीम में शामिल होने के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा कि ‘महिला आईपीएल क्रिकेट के लिए गेम चेंजर साबित होगा। मैं इसके लिए काफी ज्यादा उत्साहित हूं। क्योंकि आईपीएल महिला क्रिकेट को पूरी तरह से बदल देगा। यह क्रिकेट में एक अच्छी शुरुआत है, हम जल्द ही मुंबई आ रहे हैं। हमें उम्मीद हैं कि मुंबई में हमें बहुत प्यार मिलने वाला है। क्योंकि मुंबई इंडियंस के फैंस के शानदार होते है। हरमन ने कहा कि हम भी उसी तरह के खेल खेलेंगे, जैसा पुरुष टीम खेलते हैं।’

और पढ़िए – IND vs AUS: दिल्ली में इतिहास रचेंगे पुजारा, तोड़ डालेंगे Mohammad Azharuddin का ये खास रिकॉर्ड

हरमन को मिल सकती हैं कप्तानी

खास बात यह है कि हरमनप्रीत कौर टीम इंडिया की कप्तानी कर रही हैं। ऐसे में वह वह MI की कप्तानी भी कर सकती है। ट्विटर पर मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें रोहित और हरमन एक साथ दिख रहे हैं। खास बात यह है कि रोहित भी टीम इंडिया के कप्तान हैं। जबकि वह MI के कप्तान भी हैं। ऐसे में रोहित के साथ अब हरमन को भी कप्तानी मिल सकती है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 13, 2023 07:32 PM
संबंधित खबरें