Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

WPL Auction 2023: पूजा वस्त्रकर पर MI ने क्यों खेला करोड़ों का दांव, ये video देख रह जाएंगे हैरान

WPL Auction 2023: महिला आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए बरसे हैं। टीम इंडिया की स्टार ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर पर भी मुंबई इंडियंस ने करोड़ों रुपए की बोली लगाई है। पूजा मध्य प्रदेश के शहडोल से आती हैं। जिन्हें बैटिंग और बॉलिंग में महारत हासिल है। मुंबई ने पूजा को 1.90 करोड़ में खरीदा […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 14, 2023 10:51
Share :
pooja vastrakar bought by mumbai indians for 1.90 crores
pooja vastrakar bought by mumbai indians for 1.90 crores

WPL Auction 2023: महिला आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए बरसे हैं। टीम इंडिया की स्टार ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर पर भी मुंबई इंडियंस ने करोड़ों रुपए की बोली लगाई है। पूजा मध्य प्रदेश के शहडोल से आती हैं। जिन्हें बैटिंग और बॉलिंग में महारत हासिल है।

मुंबई ने पूजा को 1.90 करोड़ में खरीदा

मुंबई इंडियंस ने ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर को 1.90 करोड़ रुपए में खरीदा है। पूजा फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में टी-20 विश्वकप खेल रही है। खास बात यह है कि वह टीम इंडिया की स्टार ऑलराउंडर हैं। वह टेस्ट वनडे और टी-20 विश्वकप में खेल चुकी हैं। पूजा निचले क्रम पर आकर आक्रामक बल्लेबाजी करती है। जबकि वह किसी भी सिचुएशन में बॉलिंग करने की महारत भी रखती है।

और पढ़िए IND vs AUS: दिल्ली में इतिहास रचेंगे पुजारा, तोड़ डालेंगे Mohammad Azharuddin का ये खास रिकॉर्ड

पूजा का करियर

पूजा वस्त्रकर ने अब तक टीम इंडिया के लिए 44 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 125.36 के स्टाइक रेट 257 रन बनाए हैं। जबकि 23.27 की औसत से कुल 29 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा उन्होंने 26 वनडे खेले हैं, जिसमें उन्होंने 463 रन बनाए हैं और गेंदबाज़ी में 37.55 की औसत से 20 विकेट झटके हैं। इसके अलावा दो टेस्ट मैचों में 37 रन और 5 विकेट चटकाए हैं।

पूजा का शानदार छक्का 

पूजा को टीम में शामिल करने के बाद मुंबई ने उनका एक वीडिोय भी शेयर किया है। जिसमें वह लंबा छक्का लगाती नजर आ रही हैं। ऐसे में उन्हें टीम इंडिया का शानदार ऑलराउंडर माना जाता है। पूजा बतौर ऑलराउंडर मुंबई के लिए अहम भूमिका निभा सकती हैं।

और पढ़िए –WPL Auction 2023: हरमनप्रीत बोलीं- ‘लड़कों की तरह ही खेलेंगे’, MI ने दिया शानदार reply, देखें video

MP के शहडोल से आती हैं पूजा

बता दें कि पूजा वस्त्रकर मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से आती हैं। उन्होंने कड़ी मेनहत से टीम इंडिया तक का सफर हासिल किया है। पूजा को मुंबई के खरीदे जाने के बाद उनके घर पर खुशी का माहौल था। पूजा उन खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं, जिन पर 1.50 करोड़ से ज्यादा की बोली लगी है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 13, 2023 07:01 PM
संबंधित खबरें