Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: क्या केएल राहुल की RCB में होगी वापसी? सोशल मीडिया पर उठी मांग

IPL 2024 Auction: आईपीएल ऑक्शन से पहले केएल राहुल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में वापसी की उठी मांग। सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे पोस्ट।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Nov 25, 2023 20:14
Share :
IPL 2024 KL Rahul return to RCB fans Demand raised on social media
Image Credit: Social Media

IPL 2024 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नए सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। कल यानी 26 नवंबर को ये साफ हो जाएगा कि कौनी सी टीम अपने किस-किस खिलाड़ी रिलीज और रिटेन कर रही है। कुछ खिलाड़ियों को लेकर फिलहाल अटकलों का बाजार काफी गरमाया हुआ है। जिसमे सबसे ज्यादा अटकलें हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस को छोड़कर मुंबई इंडियंस में जाने को लेकर लगाई जा रही है।

वहीं अब इस लिस्ट में एक खिलाड़ी का और नाम जुड़ता दिख रहा है जी हां अब सोशल मीडिया पर केएल राहुल के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में वापसी की मांग उठने लगी है। हालांकि ये सब बस सोशल मीडिया पर ही चल रहा है इसको लेकर टीमों या खिलाड़ियों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये खबर भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस पर चढ़ा ‘Moye-Moye’ का खुमार, फैंस से पूछा मजेदार सवाल

फैंस मांगे RCB में केएल राहुल की वापसी

एक्स पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा “welcome home comming skip kl rahul” इस पोस्ट में यूजर ने केएल राहुल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी वाली तस्वीर शेयर की है। बता दें, केएल राहुल साल 2013 और 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। साल 2018 में केएल राहुल पंजाब किंग्स में आ गए थे। उसके बाद उनको आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने साल 2022 में खरीद लिया था।

जिसके बाद केएल राहुल लखनऊ टीम के कप्तान बने। उनकी कप्तानी में लखनऊ ने दोनों सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया और टीम प्लेऑफ तक पहुंची। अब उनकी बैंगलोर में शामिल होने खबरे सामने आ रही है जिसमे कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता है।

केएल राहुल अपना आईपीएल डेब्यू भी साल 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की तरफ से ही किया था। अभी तक केएल राहुल ने आईपीएल में 95 में मैच खेले है। जिसमें उन्होंने 3273 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से दौ शानदार शतक भी निकले है।

बैंगलोर के खिलाफ ही राहुल ने अपना पहला आईपीएल सतक लगाया था। साल 2020 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए एक मैच में केएल राहुल ने बैंगलोर के खिलाफ महज 69 गेंदों पर 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

First published on: Nov 25, 2023 08:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें