Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dhoni vs Pandya: जब धोनी और पांड्या में लगी दौड़..किसने जीती 100 मीटर की रेस…देखें वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हो। लेकिन आज भी करोड़ों फैंस उन्हें याद करते हैं।

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हो, लेकिन आज भी करोड़ों फैंस उन्हें याद करते हैं और उनके मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के सबसे ज्यादा कामयाब कप्तान तो थे ही साथ ही वे सबसे ज्यादा फिट भी थे। उनकी फिटनेस देखकर आज भी हर कोई दंग रह जाता है। ऐसे में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो रहा है जिसमें वे टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ रेस लगा रहे हैं।

और पढ़िएSL vs AFG: क्रीज पर खड़े-खड़े ठोक डाले छक्के, रहमानुल्लाह गुरबाज ने मचा दिया गदर, देखें वीडियो

जब हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई रेस

दरअसल वायरल हो रहा ये वीडियो भारत और श्रीलंका के बीच सितंबर 2017 में खेली गई वनडे सीरीज के दूसरे मैच से पहले का है। इस सीरीज के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की उम्र 36 साल थी वहीं पांड्या 24 साल के थे। मैच से पहले प्रेक्टिस सेशन के दौरान अचानक दोनों ने रेस लगाने का मन बनाया और 100 मीटर की रेस की। इस रेस में शुरू से अंत तक पांड्या धोनी के पीछे ही रहे और अंत में अपने से 12 साल बड़े एमएस धोनी से बुरी तरह से हार गए। इस तरह से धोनी ने एक बार फिर से जता दिया कि भले ही उनकी उम्र कितनी भी हो, लेकिन वह फिटनेस के मामले में किसी युवा खिलाड़ी से कमजोर नहीं हैं।

और पढ़िए IND vs NZ: मैच नहीं खेले फिर भी Sanju Samson ने इस एक काम से जीत लिया सभी का दिल, देखें वायरल वीडियो

रोहित शर्मा ने जड़ा था दोहरा शतक, भारत ने श्रीलंका को दी थी 141 रनों से मात

महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या की रेस के अलावा भी इस मैच में कई ऐसी बातें हुई जिसने इसे ऐतिहासिक बना दिया। दरअसल इस मैच में भारतीय टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने अपना पहला दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने मात्र 153 गेंदों पर 208 रन बनाए थे और श्रीलंका की कमर तोड़ दी थी। रोहित की डबल सेंचुरी की बदौलत टीम ने 392 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में श्रीलंका 251 रन ही बना पाई और 141 रनों से हार गई।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -