Wednesday, March 22, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मुझमें और हरमनप्रीत में एक चीज कॉमन है…’, वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार अंदाज में दिया कप्तान को जवाब

Harmanpreet Kaur की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड कप में 12 फरवरी को पाकिस्तान से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले Virender Sehwag ने भारतीय टीम को बधाई दी है।

नई दिल्ली: अंडर 19 वुमंस वर्ल्ड कप के बाद अब 10 फरवरी से सीनियर महिला टीमों का टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है। साउथ अफ्रीका में खेले जाने वाले इस वर्ल्ड कप को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में टीम इंडिया 12 फरवरी को पाकिस्तान से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने क्रिकेट के प्रति अपने जज्बात बयां किए।

क्रिकेट जेंटलमैन गेम नहीं है, बल्कि यह सभी का खेल है

कौर ने ट्विटर पर लिखा- जब मैंने झुलू दी, अंजुम दी, डायना मैम देखीं, तो उन्होंने मेरे अंदर सहवाग सर, युवी पा, विराट और रैना पा की तरह ही जोश और जज्बा जगाया। मैंने उनकी जीत का समान रूप से जश्न मनाया है, हार पर समान रूप से रोई हूं। मेरे लिए क्रिकेट जेंटलमैन गेम नहीं, बल्कि यह सभी का खेल है।

और पढ़िए – चोट ने किया घायल तो जिद, जोश और जुनून से ऐसे बदली अपनी किस्मत

हम दोंनों को बॉलर्स की पिटाई करने में बहुत मजा आता है

हरमनप्रीत के इस ट्वीट पर सहवाग ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा- मेरे और हरमनप्रीत कौर में एक चीज कॉमन है। हम दोनों को बॉलर्स की पिटाई करने में बहुत मजा आता है। वर्ल्ड कप का सफर अक्टूबर में नहीं, फरवरी में शुरू हो रहा है। आपके लिए शुभकामनाएं।

और पढ़िए – निर्णायक मैच के लिए अहमदाबाद पहुंची भारतीय टीम, खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया है मौजूदा चैंपियन

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया एक बार फिर दावेदारी पेश करेगी। मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया है, जिसने 2020 में टीम इंडिया को 99 रनों से शिकस्त दी थी। इस बार टीम इंडिया इतिहास रचने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेगी। टीम इंडिया ने अब तक सिर्फ एक बार 2016 में टाइटल जीता है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -