Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

विराट कोहली ने मुंबई में इस जगह खरीदा लग्जरी बंगला…कीमत देख उड़ जाएंगे होश

Virat Kohli new bungalow: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं। वह 1 मार्च से होने वाले इंदौर टेस्ट की तैयारी में जुटे हैं। इस बीच खबर आई है कि उन्होंने मुंबई के अलीबाग इलाके में एक लग्जरी बंगला […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Feb 24, 2023 22:47
Share :
Virat Kohli bought new bungalow in Alibaug Mumbai
Virat Kohli bought new bungalow in Alibaug Mumbai

Virat Kohli new bungalow: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं। वह 1 मार्च से होने वाले इंदौर टेस्ट की तैयारी में जुटे हैं। इस बीच खबर आई है कि उन्होंने मुंबई के अलीबाग इलाके में एक लग्जरी बंगला खरीदा है। विराट कोहली के इस आलीशान बंगने की कीमत करोड़ों में बताई गई है।

विराट ने 6 करोड़ में खरीदा लग्जरी बंगला

इनसाइड स्पोर्ट्स ने हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक खबर का हवाला देते हुए लिखा कि ‘विराट कोहली ने आवास विलेज में 2,000 वर्ग फुट के विला पर 6 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं। उन्होंने इस प्रॉपर्टी पर स्टांप ड्यूटी के रूप में 36 लाख रुपये दिए।

विराट कोहली के नए बंगले में क्या खास है

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि विराट कोहली के आलीशान विला में 400 वर्ग फुट का एक स्विमिंग पूल भी बना है। खास बात ये है कि बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने प्रोजेक्ट का इंटीरियर डिजाइन किया है। विराट कोहली की अलीबाग इलाके में यह दूसरी संपत्ति है।

और पढ़िए – NZ vs ENG: टिम साउदी ने Daniel Vettori को पीछे छोड़ रचा इतिहास…इंटरनेशनल क्रिकेट में चटका डाले इतने विकेट

अवास लिविंग अलीबाग एलएलपी के कानूनी सलाहकार के रूप में काम करने वाले एडवोकेट महेश म्हात्रे ने कहा कि ‘अवास अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण एक पसंदीदा स्थान है। इसके अलावा, मांडवा जेट्टी अवास से पांच मिनट की दूरी पर है और स्पीड बोट ने अब मुंबई की दूरी को घटाकर 15 मिनट कर दिया है।’

विराट के भाई ने पूरी कीं औपचारिकताएं

महेश म्हात्रे के मुताबिक, विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में व्यस्त हैं। इसलिए विराट के भाई विकास कोहली ने सब-रजिस्ट्रार कार्यलय जाकर पंजीकरण औपचारिकताओं को पूरा किया है। कोहली ने लेन-देन के लिए 36 लाख की स्टांप ड्यूटी दी है।

इस इलाके में 19.24 करोड़ का फॉर्म हाउस पहले ही खरीद चुके हैं विराट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इससे पहले भी अलीबाग इलाके में बड़ी प्रॉपर्टी खरीद चुकी हैं। इस जोड़े ने 1 सितंबर 2022 को जिराड विलेज में 36,059 स्क्वायर फुट में फैले फॉर्महाउस को 19.24 करोड़ रुपए देकर खरीदा था। इस फॉर्मआउस को समीरा लैंड एसेट्स प्राइवेट लिमिटेड और सोनाली राजपूत से खरीदा गया था।

और पढ़िए – PSL 2023: Mohammad Haris ने लगाया सूर्यकुमार यादव कार्बन कॉपी शॉट, देखें शानदार VIDEO

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 24, 2023 03:08 PM
संबंधित खबरें