Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Under 19 World Cup 2023: नीरज चोपड़ा ने मोबाइल से बनाया ऐतिहासिक जीत का वीडियो, शेयर किया ये पल, देखें

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका में खेले गए पहले अंडर 19 वुमंस टी-20 कप में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारत की बेटियों ने फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर इतिहास रचा। खास बात यह है कि ओलंपिक्स गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा इस खास पल का गवाह बने। उन्होंने साउथ अफ्रीका के […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jan 30, 2023 11:12
Share :
under 19 world cup 2023 IND W vs ENG W Neeraj Chopra
under 19 world cup 2023 IND W vs ENG W Neeraj Chopra

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका में खेले गए पहले अंडर 19 वुमंस टी-20 कप में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारत की बेटियों ने फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर इतिहास रचा। खास बात यह है कि ओलंपिक्स गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा इस खास पल का गवाह बने। उन्होंने साउथ अफ्रीका के पोचेफस्ट्रूम स्थित सेनवेस पार्क में बैठकर ये ऐतिहासिक मैच देखा। ये पल और भी खास बन गया जब नीरज ने भारत की जीत का वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड किया।

स्टैंड से इस पल को देखने में मजा आया

नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर कर लिखा- स्टैंड से इस पल को देखने में मजा आया। इतिहास बनाने पर बधाई हो टीम इंडिया। नीरज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सौम्या तिवारी लास्ट बॉल पर रन लेती नजर आ रही हैं। जैसे ही सौम्या ने जीत का रन लिया, टीम इंडिया की क्रिकेटर्स ने तिरंगा लेकर मैदान में दौड़ लगा दी। नॉन स्ट्राइकर एंड से दौड़ती हुई आईं ऋषिता बासु ने स्टंप उखाड़कर जश्न मनाया।

और पढ़िए‘सूर्या तू मार, जो होगा देख लेंगे’ 20वें ओवर में हार्दिक ने दी छूट, फिर Suryakumar Yadav ने जीता दिया मैच,…

और पढ़िएक्यूरेटर को…’, हार्दिक पांड्या ने पिच पर दिया बड़ा बयान

अपने देश के लिए खेलना सबसे बड़ा मोटिवेशन

इससे पहले नीरज चोपड़ा ने भारतीय टीम को ड्रेसिंग रूम पहुंचकर प्रोत्साहित किया। नीरज ने इस मौके पर कहा- अपने देश के लिए खेलना सबसे बड़ा मोटिवेशन है। आप आज अपनी जी जान लगा दो और अपना, अपने परिवार, शहर और देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दो। हमारे देश में करोड़ों लोग रहते हैं, इनमें से सिर्फ आपको विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है, ये बेहद ही खास है।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 10:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें