Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: ‘कोई आएगा जो कोहली से ज्यादा..’ सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद गौतम गंभीर को आई धोनी की याद

T20 World Cup 2022: भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

T20 World Cup 2022: भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारतीय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर ने तूफान मचाते हुए 16 ओवर में ही 10 विकेट से जीत दिला दी। भारत की इस हार के बाद एक्सपर्ट्स जहां एकतरफ कप्तान रोहित शर्मा की तो खिंचाई कर रहे हैं साथ ही टीम को 3 आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाले एमएस धोनी को भी याद कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया हैं।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ बाबर-रिजवान करेंगे गेंदबाजी, शाहीन थामेंगे बल्ला! नेट प्रैक्टिस में खेले दमदार शॉट्स, देखें Video

कोई आएगा कोहली से ज्यादा शतक लगा देगा- गौतम गंभीर

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान धोनी को लेकर कहा, ‘कोई आएगा जो रोहित से अधिक दोहरे शतक जड़ देगा और कोहली से अधिक शतक लगा देगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसा कप्तान आएगा जो आईसीसी की तीन ट्रॉफी जीत पाएगा।’

अभी पढ़ें IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने टीम में किया बड़ा बदलाव, 5 बार चैंपियन बनाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी का छोड़ा साथ!

आप केवल उन लोगों से अपेक्षा करते हैं जो हमेशा प्रदर्शन कर सकते हैं! ‘ – गौतम गंभीर

बता दें कि इससे पहले गौतम गंभीर ने एक ट्वीट भी किया था और भारतीय टीम पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ‘आप केवल उन लोगों से अपेक्षा करते हैं जो हमेशा प्रदर्शन कर सकते हैं! ‘ बता दें कि स वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सिर्फ कोहली, हार्दिक और सूर्यकुमार यादव ही परफॉर्मेंस करते नजर आए। टूर्नामेंट में रोहित शर्मा का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहे। रोहित का टूर्नामेंट में फ्लॉप रहना भारत का सेमीफाइनल में हार का एक अहम कारण भी बना।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -