Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ बाबर-रिजवान करेंगे गेंदबाजी, शाहीन थामेंगे बल्ला! नेट प्रैक्टिस में खेले दमदार शॉट्स, देखें Video

PAK vs ENG T20 World Cup 2022 Final: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) अब अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच गया हैं।

PAK vs ENG T20 World Cup 2022 Final: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) अब अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच गया हैं और रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाने वाला हैं। ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा और इसके लिए दोनों ही टीमें वहां पहंच गई हैं और प्रेक्टिस भी शुरू कर दी हैं। वहीं इसी बीच पाकिस्तान के प्रेक्टिस सेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें शाहीन अफरीदी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और बाबर रिजवान गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: ‘कोई आएगा जो कोहली से ज्यादा..’ सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद गौतम गंभीर को आई धोनी की याद

 

बाबर की गेंद पर शाहीन ने जड़ा तूफानी शॉट

टीम के दो प्रमुख बल्लेबाजों मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान गेंदबाजी में अपनी स्किल दिखाने की कोशिश की। इस दौरान उनके सामने टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो को तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं वीडियो में ये साफ देखा जा सकता हैं कि शाहीन बाबर और रिजवान की गेंद पर जमकर शॉट्स मारते दिखाई दे रहे हैं।

शाहीन ने धीरे-धीरे पकड़ी लय

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शुरुआत में लय में नहीं दिखाई दे रहे थे। हालांकि धीरे-धीरे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता गया उनके प्रदर्शन में सुधार होता चला गया। अफरीदी ने मेगा इवेंट में अभी तक 6 मैच खेले है और 6.17 के इकॉनमी रेट की मदद से 10 बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया है। इंग्लैंड के खिलाफ नई गेंद से पाकिस्तान के लिए अफरीदी जरूर विकेट चटकाना चाहेंगे ताकि अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: पाक पीएम शहबाज शरीफ के 152/0 vs 170/0 वाले ट्वीट पर बाबर आजम बोले-‘ हमारे ऊपर कोई…’

बाबर लय में पहुंचे

इसके अलावा पाकिस्तान के लिए एक और अच्छी बात ये है कि उनके कप्तान बाबर आजम ने फॉर्म में वापसी कर ली है। उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ 42 गेंद में 7 चौके की मदद से 53 रनों की पारी खेली थी। वहीं रिज़वान ने भी 57 रन बनाये थे और प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -