Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में कौन किसपर भारी ? यहां देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड

ENG vs NZ T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा।

ENG vs NZ T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ब्रिसबेन में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे दो मैचों में जीत मिली है। पांच अंक के साथ न्यूजीलैंड की टीम ग्रुप एक में पहले नंबर पर है जबकि इंग्लैंड के तीन मैचों में तीन अंक हैं और वह तीसरे नंबर पर है।

अभी पढ़ें AFG vs SL: अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिलेगी। कीवी टीम जहां जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी वहीं इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो की तरह है। दोनों ही टीमों के बीच अब तक वर्ल्ड कप के सभी मुकाबले काफी मज़ेदार रहे हैं और दोनों का ही पड़ला भारी नज़र आया है। आइए जानते हैं दोनों की बीच का हेड टू हेड रिकॉर्ड

ENG vs NZ Head to Head: इंग्लैंड का पड़ला भारी

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच रिकॉर्ड को देखा जाए तो अब तक दोनों टीमों के बीच 22 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले गए हैं। इनमें से 13 मैच इंग्लैंड ने जीते हैं वहीं 8 मैच न्यूजीलैंड ने जीता है और एक मैच बेनतीजा रहा है।

ENG vs NZ in T20 World Cup: टी20 विश्वकप में दोनों टीमें बराबरी पर

टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच अब तक 6 बार भिड़ंत हो चुकी है जिसमें से 3 बार इंग्लैंड ने जीत हासिल की है वहीं तीन बार न्यूजीलैंड ने विजय हासिल की है। इस बार देखना होगा की कौन सी टीम जीतकर एक कदम आगे बढ़ती है।

अभी पढ़ें Dewald Brevis: 13 चौके..13 छक्के..19 साल के ‘बेबी डीविलियर्स’ ने 57 गेंदों में 162 रन ठोककर रचा इतिहास, देखें Video

पिछली बार जब इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने हुई थीं तब पिछले विश्वकप का सेमीफाइनल मुकाबला था जहां कीवी टीम ने अंग्रेजों को धूल चटाई थी। ब्रिसबेन में खेला जाने वाला मकाबला भी इंग्लैंड के लिए वर्चुअल सेमीफाइनल की तरह ही है। अगर यहां इंग्लैंड हार जाती है तो वह सेमीफाइनल से बाहर हो सकती है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -