Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rishabh Pant Accident: ‘जल्दी ठीक हो जाओ चैंप’ पंत के लिए शमी, सहवाग, अश्विन समेत अन्य खिलाड़ियों ने की दुआ

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और शानदार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। दिल्ली से अपने घर लौटते समय पंत की कार रेलिंग से टकरा गई और चकनाचूर हो गई। इस दुर्घटना में पंत भी बुरी तरह से घायल हो गए और उनका उपचार जारी […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 30, 2022 16:15
Share :
Rishabh Pant Accident Live update
Rishabh Pant Accident Live update

Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और शानदार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। दिल्ली से अपने घर लौटते समय पंत की कार रेलिंग से टकरा गई और चकनाचूर हो गई। इस दुर्घटना में पंत भी बुरी तरह से घायल हो गए और उनका उपचार जारी है। वहीं अब उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है और कई क्रिकेटर्स उनकी मैदान में वापसी को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं।

क्रिकेटर्स ने इस अंदाज में मांगी सलामती की दुआ

ऋषभ पंत के साथ हुए इस हादसे की खबर आने के बाद पूर्व और वर्तमान क्रिकेटर उनकी सलामती की दुआएं मांगने लगे। रोबिन उथप्पा ने ट्वीट कर लिखा, ‘साथ विचार और प्रार्थना ऋषभ पंत… प्रार्थना कर रहा हूं कि ज्यादा गंभीर बात नहीं है और वह ठीक हो जाएं !! सकारात्मक बने रहें !!’

और पढ़िए भीषण हादसे के बाद चकनाचूर हुई पंत की कार, आग लगने का वीडियो आया सामने, देखें

वहीं वीरेंदर सहवाग ने भी ट्वीट कर पंत के जल्द ठीक होने की कामना की, उन्होंने लिखा, ‘कामना प्रिय ऋषभ पंत बहुत जल्द स्वस्थ हो जाओ।’ इसके अलावा मोहम्मद शमी ने भी ट्वीट किया और अल्लाह से उनकी जल्द से जल्द रिकवरी की दुआं मांगी। वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया कि भगवान का शुक्र है कि वे खतरे से बाहर हैं मैं यही दुआं करुंगा की वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। इसके अलावा भी कई भारतीय खिलाड़ियों ने ट्वीट किया है।

जय शाह ने परिवार के सदस्यों से की बात

ऋषभ पंत के साथ हुए इस भीषण सड़क हादसे के बाद बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने उनके परिवार के सदस्यों से बात की और हर संभव मदद प्रदान करने का ऐलान किया।

और पढ़िए रेलिंग से टकराई कार में अचानक लगी भीषण आग, पंत को अस्पताल में कराया गया भर्ती

राशिद खान और लिटन दास ने भी की मांगी दुआ

भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा विदेशी खिलाड़ियों द्वारा भी पंत की सलामती की दुआं मांगी जा रही है। इसमें अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान बांग्लादेश के खिलाड़ी समेत कई क्रिकेटर्स का नाम शामिल है।

और पढ़िए ‘उन्हें सिर्फ अलविदा कहना..’ पेले की मौत पर भावुक हुए Cristiano Ronaldo और Lionel Messi, ऐसे दी श्रद्धांजलि

मां को सरप्राइज देने जा रहे थे पंत, अचानक लगी झपकी और हो गया एक्सीडेंट

दरअसल ऋषभ पंत अपनी मां को जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक पंत कार में अकेले थे। जैसे ही वे नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप पहुंचे तो उन्हें झपकी लग गई और कोहरे के चलते कार सीधे रेलिंग से टकरा गई। कार के टकराने के बाद उसमें आग भी लग गई। पंत ने बड़ी मुश्किल से कार का शीशा खोलकर उससे कूदकर अपनी जान बचाई।

ऋषभ पंत को पैर में आई चोट, लंबे समय तक क्रिकेट से रह सकते हैं बाहर

इस भीषण हादसे के बाद पंत को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक पंत के माधे और पैर में चोट लग गई है। पैर में चोट ज्यादा होने के चलते प्लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ सकती है। पंत की फिलहाल स्थिति नार्मल है। पुलिस के मुताबिक पंत के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। उनके सिर और पीठ में भी चोट लगी है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Dec 30, 2022 11:56 AM
संबंधित खबरें