Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

रिंकू सिंह की शादी में नाचेंगे शाहरुख खान, मैच विनर ने किया सुपरस्टार से बातचीत का खुलासा

नई दिल्ली: आईपीएल के मौजूदा सीजन में रिंकू सिंह एक के बाद एक मैचों में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कहर बरपा रहे हैं। 5 छक्के ठोक अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाने के बाद रिंकू ने अपने करोड़ों फैन बना लिए। सुपरस्टार और केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी उनके मुरीद हो गए थे। उन्होंने […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 28, 2023 11:08
Share :
Rinku Singh Shah Rukh Khan
Rinku Singh Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: आईपीएल के मौजूदा सीजन में रिंकू सिंह एक के बाद एक मैचों में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से कहर बरपा रहे हैं। 5 छक्के ठोक अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाने के बाद रिंकू ने अपने करोड़ों फैन बना लिए। सुपरस्टार और केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी उनके मुरीद हो गए थे। उन्होंने ट्वीट कर बल्लेबाज की जमकर तारीफ की थी। अब रिंकू ने शाहरुख से हुई बातचीत का खुलासा किया है।

मैं तेरी शादी में नाचने आऊंगा

रिंकू बताया कि अहमदाबाद के स्टेडियम में उनकी शानदार पारी के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया। बॉलीवुड स्टार ने इस मौके पर क्रिकेटर से एक खास वादा भी किया। रिंकू ने जियोसिनेमा पर कमेंटेटर्स से बातचीत में कहा- शाहरुख खान सर ने उस पारी के बाद मुझे फोन किया। वह मेरी शादी की बात कर रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि लोग मुझे शादी के लिए बुलाते हैं, मैं नहीं जाता। मैं तेरी शादी में नाचने आऊंगा।

और पढ़िए – Wrestlers Protest: ‘दुख होता है एथलीटों को न्याय के लिए सड़क पर बैठान पड़ा’, पहलवानों के समर्थन में उतरे ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा

और पढ़िए – PAK vs NZ: डेरिल मिचेल के शतक पर भारी पड़ी फखर जमां की पारी, पाकिस्तान ने 5 विकेट से दर्ज की जीत

सात मैचों में ताबड़तोड़ पारी 

पिछले मैचों में दो अर्धशतक सहित कई मैच विनिंग पारी खेलकर रिंकू सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे खास खिलाड़ी बन गए हैं। वह अब तक 8 मैचों में 62.75 के औसत से 251 रन जड़ चुके हैं। रिंकू चार बार नाबाद भी रहे हैं। इसमें 15 चौके-18 छक्के शामिल हैं। RCB के खिलाफ रिंकू ने 10 गेंदों में 2 चौके-1 छक्का ठोक नाबाद 18 रन जड़े। जेसन रॉय के धमाकेदार अर्धशतक और स्पिनरों वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा के गेंदबाजी प्रदर्शन के दम पर टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 21 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की थी। केकेआर का अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 अप्रैल को होगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 27, 2023 09:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें