Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Prithvi Shaw Attack: पृथ्वी शॉ से हाथापाई मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल गिरफ्तार

मुंबई: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल के बीच विवाद में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मुंबई पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही पृथ्वी शॉ का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वह एक लड़की से बेसबॉल बैट छीनते नजर आ […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Feb 17, 2023 23:26
Share :
Prithvi Shaw Sapna Gill
Prithvi Shaw Sapna Gill

मुंबई: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल के बीच विवाद में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मुंबई पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही पृथ्वी शॉ का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वह एक लड़की से बेसबॉल बैट छीनते नजर आ रहे थे, दूसरी ओर लड़की का साथी शॉ का वीडियो बनाता नजर आया।

आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

लड़की और उसके साथी ने आरोप लगाया कि शॉ और उनके दोस्तों ने डांस क्लब में उनके साथ मारपीट की, फिर बेसबॉल बैट से हमला किया। जबकि शॉ के दोस्त का आरोप था कि पूरा विवाद सेल्फी लेने से मना करने के बाद हुआ। इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने इस मामले में सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है। सपना सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। सपना ने भोजपुरी सिनेमा में रवि किशन और दिनेश लाल यादव जैसे इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

और पढ़िए – PSL 2023: गजब करते हो नसीम शाह, पीएसएल में पहन लिया BPL का हेलमेट, PCB ने दी ये सजा

कई फिल्मों में किया है काम

सपना के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और वर्तमान में मुंबई में रहती हैं। वह एंटरटेनमेंट और डांस वीडियो से लेकर फैशन फोटो के कंटेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती हैं। उन्होंने ‘काशी अमरनाथ’, ‘निरहुआ चलल लंदन’ और हाल ही में 2021 में रिलीज़ हुई ‘मेरा वतन’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। पुलिस के अनुसार, शुरू में सेल्फी के बाद शॉ ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद पूरा विवाद हुआ। घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पक्ष रोड पर झगड़ते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें