Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: विश्व कप से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मस्ती, हैदराबाद में किया डिनर, PCB ने जारी किया वीडियो

Fun Video of Pakistani Players: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत आई पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी खूब मस्ती कर रहे हैं। पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी हैदराबाद के होटल में रुके हुए हैं। उनका भारत में जिस अंदाज में स्वागत हुआ, इससे सभी खिलाड़ी गदगद हो गए हैं। जिस दिन स पाकिस्तान की टीम […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 1, 2023 14:16
Share :
World Cup 2023
पाकिस्तानी खिलाड़ी।

Fun Video of Pakistani Players: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत आई पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी खूब मस्ती कर रहे हैं। पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी हैदराबाद के होटल में रुके हुए हैं। उनका भारत में जिस अंदाज में स्वागत हुआ, इससे सभी खिलाड़ी गदगद हो गए हैं। जिस दिन स पाकिस्तान की टीम भारत पहुंची है, खिलाड़ियों के मस्ती करते हुए कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इससे ऐसा लगता है खिलाड़ियों को भारत में घूमने में काफी आनंद मिल रहा है। इस कड़ी में पीसीबी ने पाकिस्तान खिलाड़ियों की मस्ती करते हुए एक और वीडियो शेयर किया है।

गुलाब फूल और माला से स्वागत

बीती शनिवार रात सभी खिलाड़ी टीम डिनर के लिए जा रहे थे। इस दौरान सभी खिलाड़ी एक दूसरे का फोटो खींचते और वीडियो बनाते देखे गए। बाबर की सेना डिनर करने के लिए बस से रेस्टोरेंट गए थे। रेस्टोरेंट में खिलाड़ियों का काफी शानदार तरीके से स्वागत किया गया। खिलाड़ियों का एक गुलाब के फूल और माला पहनाकर स्वागत किया गया। खिलाड़ी गुलाब और माला के साथ काफी मस्ती करते देखे गए। इस दौरान सिक्योरिटी का भी पूरा बंदोबस्त किया गया था। खिलाड़ियों के डिनर पर जाने से लेकर वापस होटल आने तक हर समय सिक्योरिटी खिलाड़ियों के साथ थी।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: WWE में तब्दील हुआ क्रिकेट मैच, बैट और विकेट से एक दूसरे को पीटा, 6 खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल

3 अक्टूबर को दूसरा वार्म अप मैच

बता दें कि पाकिस्तान ने अपना पहला वार्म अप मैच 29 सितंबर को न्यूजीलैंड के साथ खेली। इस मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान द्वारा विशाल लक्ष्य देने के बाद भी न्यूजीलैंड ने टारगेट को पा लिया। अब पाकिस्तान का दूसरा वार्म अप मुकाबला 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला है। फैंस की नजर इस पर होगी कि क्या पाकिस्तान इस मुकाबले में वापसी करती है या फिर नहीं।

First published on: Oct 01, 2023 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें