Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: पुराने बल्ले से नहीं बने रन, इंग्लैंड के खिलाफ इस नए हथियार से कहर बरपाएंगे बाबर आजम

PAK vs ENG: Babar Azam के लिए नया बैट तैयार किया जा रहा है। जिसे वह इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर इस्तेमाल करेंगे। इंग्लैंड की टीम 1 दिसंबर से पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलेगी।

नई दिल्ली: पाकिस्तान को टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को खराब फॉर्म से जूझना पड़ा और वे सात पारियों में सिर्फ 124 रन ही बना सके। बाबर की बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने तो यहां तक कह दिया है कि बाबर को कप्तानी छोड़कर अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए। इस बीच खबर है कि बाबर आजम के लिए नया बैट तैयार किया जा रहा है। जिसे वह इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर इस्तेमाल करेंगे। इंग्लैंड की टीम 1 दिसंबर से पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलेगी। बाबर संभवतया सीरीज में नए बल्ले से खेलते नजर आएंगे।

अभी पढ़ें Asian Cup TT के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनीं मनिका बत्रा, चीनी ताइपे की चेन सु-यू को चटाई धूल

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे उपयोग

केन विलियमसन, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और टैमी बेमॉन्ट के लिए बल्ला बनाने वाली कंपनी ग्रे-निकोल्स ने नए बल्ले का खुलासा किया है कि बाबर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में नए बल्ले का उपयोग करेंगे। कंपनी ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बाबर के बल्ले का एक शॉर्ट वीडियो अपलोड किया। ग्रे-निकोल्स ने दिसंबर 2020 में बाबर को अपने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रोस्टर में शामिल करने की घोषणा की थी।

27 नवंबर को इस्लामाबाद जाएगी टीम

कंपनी के अधिकारी रिचर्ड ग्रे ने बाबर को ब्रैंड एंबेसेडर बनाते हुए कहा था- “हम ग्रे-निकोलस में बाबर आजम का स्वागत करते हुए खुश हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक को ब्रांड का उपयोग करने के लिए उत्साहित हैं। हम उनकी निरंतर सफलता को करीब से देखने का इंतजार कर रहे हैं।”

 

अभी पढ़ें IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिली खुशखबरी, कहर बरपाने को तैयार हो रहा है तूफानी गेंदबाज

इंग्लैंड की टेस्ट टीम 27 नवंबर को इस्लामाबाद जाएगी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के संभावित लंबे मार्च के चलते मेहमान टीम के कार्यक्रम पर भी फिर से विचार किया जा रहा है। इस संबंध में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) सरकार की सलाह का इंतजार कर रहा है। प्लान बी के मुताबिक- पहला टेस्ट कराची, दूसरा मुल्तान और तीसरा टेस्ट दोबारा कराची में खेला जा सकता है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -