Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘पता नहीं हार्दिक को कप्तान के रूप में कौन देख रहा है’ पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पांड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और सेमीफाइनल में उसे इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और सेमीफाइनल में उसे इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद जहां टीम की तो आलोचना हो ही रही हैं साथ ही कप्तान रोहित शर्मा को टी20 की कप्तानी से हटाने की भी मांग तेज हो रही हैं। लोगों का मानना है कि टी20 में रोहित की जगह हार्दिक को कप्तान बना दिया जाना चाहिए। इसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने बड़ा बयान दिया हैं।

पता नहीं हार्दिक को कप्तान के रुप में कौन देख रहा हैं- बट

एक तरफ जहां कई एक्सपर्ट्स पांड्या को कप्तान बनाने के पक्ष में हैं वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट इसके पक्ष में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल में भारत के नए कप्तान के बारे में बोलते हुए कहा कि ‘पता नहीं हार्दिक पंड्या को कप्तान के रूप में कौन देख रहा है, मतलब टैलेंट है, आईपीएल में सही कर रहे हैं। वहां सक्सेसफुल भी हुए हैं। मगर वहां रोहित शर्मा भी पांच छह बार सक्सेसफुल हुए हैं।

एशिया में लोग बहुत जल्दी चेंजेस करने की बात करते हैं- बट 

सलमान बट यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे एशिया की कप्तान बदलने की सोच पर बात की। उन्होंने कहा कि एशिया में लोग बहुत जल्दी चेंजेस की बात करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में एक ही कप्तान जीता है, बाकि के 11 कप्तानों के हाथ निराशा ही लगी है। तो क्या सभी 11 टीमों के कप्तान को बदल दिया जाए।

हार्दिक कर रहे न्यूजीलैंड दौरे पर कप्तानी 

बता दें कि फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। बता दें कि पांड्या ने इससे पहले आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी और टीम को जीत दिलाई थी। वहीं उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में भी दमदार पारी खेली थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -