Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs NZ: ‘कई मैच विनर खिलाड़ी…’, टॉम लैथम पाकिस्तान की मजबूत टीम के खिलाफ लोहा लेने को तैयार

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 14 अप्रैल से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए तैयार हैं। मीडिया से बात करते हुए लेथम ने जोर देकर कहा कि पाकिस्तान के पास खेल के हर विभाग में मैच विजेता खिलाड़ियों की एक श्रृंखला है। उन्होंने पाकिस्तान टीम के तेज […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 15, 2023 11:17
Share :
PAK vs NZ Tom Latham
PAK vs NZ Tom Latham

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 14 अप्रैल से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए तैयार हैं। मीडिया से बात करते हुए लेथम ने जोर देकर कहा कि पाकिस्तान के पास खेल के हर विभाग में मैच विजेता खिलाड़ियों की एक श्रृंखला है। उन्होंने पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाजों, क्वालिटी स्पिनर्स और मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि ये उनकी टीम के लिए खतरा पैदा कर सकता है।

हमें उन्हें हराने के लिए वास्तव में अच्छा खेलना होगा

लैथम ने कहा- आप पाकिस्तान टीम में हर किसी को देख सकते हैं, उनके पास ऐसे लोग हैं जो तेज गेंदबाजी करते हैं। वहीं टीम में क्वालिटी स्पिनर हैं, जबकि निश्चित रूप से उनके पास कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं। इसलिए हमें उन्हें हराने के लिए वास्तव में अच्छा खेलना होगा। लैथम ने हालांकि ये भी कहा कि यह एक अवसर है कि लोग वास्तव में इस क्वालिटी टीम के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हैं।

और पढ़िए – PAK vs NZ: मैदान पर उतरते ही बाबर आजम लगाएंगे खास ‘शतक’, बन जाएंगे तीसरे खिलाड़ी

और पढ़िए – PAK vs NZ: टी20 सीरीज में कौन करेगा ओपनिंग? बाबर आजम ने अपने प्लान का किया खुलासा

फॉर्म में हैं खिलाड़ी 

लैथम ने कहा- पाकिस्तान शानदार टीम है। वे हाल ही में पीएसएल टूर्नामेंट खेलकर आए हैं और उन्होंने ऐसे खिलाड़ियों को चुना है जो फॉर्म में हैं। भले ही हमारे पास आईपीएल के कारण कुछ खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन ये नए खिलाड़ियों के लिए अवसर देता है। लैथम ने कहा- हमारे पास ऐसे लोग हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड के लिए बहुत अधिक टी 20 क्रिकेट खेला है, इसलिए यह इस समूह के लिए यहां आने और परिस्थितियों का पता लगाने का एक रोमांचक अवसर है।

लैथम ने स्वीकार किया है कि पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला के लिए उनकी टीम की तैयारी थोड़ी कम रही है। उन्होंने कहा- हमने आदर्श तैयारी नहीं की, लेकिन जाहिर है कि हम इसका सामना कर रहे हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें