---विज्ञापन---

PAK vs NZ: कराची वालों की बल्ले-बल्ले, दूसरे टेस्ट को लेकर मिली ये खुशखबरी

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला नेशनल स्टेडियम कराची में पहला टेस्ट खेल रही है। इसके बाद टीम 2 जनवरी से दूसरा और आखिरी टेस्ट खेलेगी। दूसरे टेस्ट को लेकर फैंस को बड़ी खुशखबरी मिल गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के दूसरे टेस्ट के दौरान नेशनल […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 29, 2022 10:41
Share :
PAK vs NZ Test
PAK vs NZ Test

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला नेशनल स्टेडियम कराची में पहला टेस्ट खेल रही है। इसके बाद टीम 2 जनवरी से दूसरा और आखिरी टेस्ट खेलेगी। दूसरे टेस्ट को लेकर फैंस को बड़ी खुशखबरी मिल गई है।
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के दूसरे टेस्ट के दौरान नेशनल बैंक क्रिकेट स्टेडियम के गेट मुफ्त में खोलने का फैसला किया है। पीसीबी के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर जियो न्यूज को बताया कि 2 जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट के दौरान कराचीवासियों के लिए मुफ्त प्रवेश मिलेगा।

वीआईपी स्टेंड को छोड़कर सभी जगह मिलेगी एंट्री

अधिकारी ने कहा- दो वीआईपी टिकट वाले स्टेंड को छोड़कर, दूसरे टेस्ट के दौरान सभी स्टैंडों में कराचीवासियों के लिए नि: शुल्क प्रवेश। ये एंट्री पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा। कराची में नेशनल स्टेडियम क्रिकेट एरिना में जावेद मियांदाद और हनीफ मोहम्मद स्टेंड वीआईपी की स्थिति में हैं। जिसमें प्रति दिन 500 रुपये का टिकट होता है।

और पढ़िए – मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की बड़ी जीत, साउथ अफ्रीका को रौंदा, सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ली

और पढ़िए – टीम से ड्रॉप होने वाले शिखर धवन का छलका दर्द, किया ये पोस्ट, जानें

लगातार घट रही है दर्शक संख्या

पीसीबी को टेस्ट क्रिकेट के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में लाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट ने स्टेडियम में बहुत सीमित संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है। इसके पीछे एक कारण खेलों का शेड्यूल है क्योंकि दोनों टेस्ट में सभी खेल दिवस कार्य दिवस हैं। पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन दर्शकों की गिरती संख्या का एक कारण है। पहले टेस्ट की बात करें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड ने दो रनों की लीड ले ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 6 विकेट खोकर 440 रन बना लिए हैं। देखना होगा कि चौथे दिन मैच में किस तरह के मोड़ सामने आते हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 28, 2022 10:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें