Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs AFG: ‘हम अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रहे’, अफगानिस्तान से करारी हार के बाद बाबर आजम का बयान

Babar Azam statement after defeat from afghanistan: कप्तान बाबर आजम ने हार के सवालों का जवाब मैच प्रजेंटेशन में देने की कोशिश की। 

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Oct 24, 2023 00:29
Share :
Babar Azam England vs Pakistan ODI World Cup 2023
Babar Azam

Babar Azam statement after defeat from afghanistan: अफगानिस्तान ने सोमवार को वर्ल्ड कप 2023 में बड़ा धमाका किया। अफगानी टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंद डाला। अफगानिस्तान का ये इस वर्ल्ड कप में दूसरा बड़ा उलटफेर रहा। इससे पहले उसने इंग्लैंड को शिकस्त दी थी। वहीं पाकिस्तान की ये भारत और ऑस्ट्रेलिया के बाद तीसरी हार रही। इस करारी हार के बाद पाकिस्तान की टीम और कप्तान बाबर आजम पर सवाल उठ रहे हैं। कप्तान ने इन सवालों का जवाब मैच प्रजेंटेशन में देने की कोशिश की।

स्पिनरों ने सही लैंथ पर नहीं डाली बॉल

बाबर आजम ने कहा- ” हमने अच्छा स्कोर बनाया, लेकिन गेंदबाजी में हम उतने अच्छे नहीं थे। हम बीच के ओवरों में विकेट नहीं ले सके। वर्ल्ड कप में अगर आप एक भी डिपार्टमेंट में अच्छे नहीं हैं तो मैच हार जाते हैं। हमने गेंदबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की, लेकिन हम विकेट नहीं चटका सके। इस जीत का पूरा श्रेय अफगानिस्तान को जाता है। जिस तरह से उन्होंने तीनों विभागों में खेला, उसका पूरा श्रेय अफगानिस्तान को जाता है। हम अगले मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। हमने बीच के ओवरों में लेंथ पर गेंद नहीं डाली, खासकर हमारे स्पिनरों ने। इसलिए हम बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके।”

हम अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रहे

बाबर ने आगे कहा- हम अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। खासकर गेंदबाजी और फील्डिंग में… मैदान में हमने बाउंड्री नहीं रोकी और रन दे दिए, जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ा। दूसरी पारी में भी पिच स्पिनरों को मदद कर रही थी, लेकिन उनके बल्लेबाजों पर कोई दबाव दिखाई नहीं दे रहा था।” बाबर ने कहा- इस हार से हमें दुख होता है।

ये भी पढ़ें: PAK vs AFG: अफगानिस्तान की जीत पर जमकर नाचे इरफान पठान, राशिद खान के साथ थिरकाए कदम, देखें वीडियो

First published on: Oct 24, 2023 12:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें