Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

ODI World Cup: उमरान मलिक को वर्ल्ड कप टीम में करो शामिल, रवि शास्त्री का बड़ा बयान

नई दिल्ली: रफ्तार की सनसनी उमरान मलिक एक के बाद एक मैच में तूफान मचाते नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे T-20 में उमरान ने 2.1 ओवर में महज 9 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उमरान ने इस दौरान 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से इतनी खतरनाक गेंद फेंकी कि […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Feb 3, 2023 11:07
Share :
ODI World Cup Umran Malik Ravi Shastri
ODI World Cup Umran Malik Ravi Shastri

नई दिल्ली: रफ्तार की सनसनी उमरान मलिक एक के बाद एक मैच में तूफान मचाते नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे T-20 में उमरान ने 2.1 ओवर में महज 9 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उमरान ने इस दौरान 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से इतनी खतरनाक गेंद फेंकी कि ब्रेसवेल की गिल्लियां उड़ गईं। स्पीड सेंसेशन ने जब से डेब्यू किया है तब से वह इंटरनेशनल क्रिकेट में छाए हुए हैं। उमरान साझेदारियां तोड़ने में माहिर हैं। तेज गेंदबाज ने पिछले 8 मैचों में 15 विकेट लिए हैं। उमरान की शानदार गेंदबाजी पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। शास्त्री का कहना है कि उमरान को वनडे वर्ल्ड कप के 15 खिलाड़ियों के स्क्वाड में शामिल किया जाना चाहिए।

और पढ़िएक्रिस गेल को IPL में किसने किया परेशान? दिग्गज बल्लेबाज ने लिया इस गेंदबाज का नाम

वह हमेशा मिश्रण में रहेगा

तीसरे वनडे के दौरान शास्त्री ने कहा- “मुझे लगता है कि टी20 की तुलना में 50 ओवरों के क्रिकेट में उसे अधिक अवसर मिल सकते हैं और जितना क्रिकेट खेला जा रहा है उसके साथ वह हमेशा मिश्रण में रहेगा क्योंकि चोटें किसी भी समय हो सकती हैं। विश्व कप के लिए खिलाड़ियों की फिटनेस महत्वपूर्ण होगी। इसलिए आईपीएल यह देखने के लिए महत्वपूर्ण होगा कि गेंदबाज कैसे लोड लेते हैं।”

और पढ़िए शाहिद अफरीदी के घर बजेगी शहनाई, शाहीन अफरीदी बनेंगे दूल्हा

वनडे सीरीज का हिस्सा होने की संभावना

उमरान के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा होने की संभावना है। शास्त्री ने बुमराह की वापसी पर कहा- “आप बुमराह को वापस चाहते हैं, वास्तव में क्योंकि वह जादुई है। वह एक स्टार है। वह पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापस आएगा। भारत के लिए उसकी गेंदबाजी इस टीम को एक अलग बनाती है।” भारत को घर में एक शानदार रिकॉर्ड मिला है। लड़के फिट हैं बुमराह बड़ा अंतर ला सकता है। आपको अर्शदीप में भी विविधता मिली है, कुलदीप और चहल ने अच्छी गेंदबाजी की है। वाशिंगटन सुंदर भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 07:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें