Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

ट्रॉफी पर पैर रखने को लेकर बुरे फंसे मिचेल मार्श, Mohammad Shami ने कंगारू प्लेयर पर साधा निशाना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श के विश्व कप ट्रॉफी पर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का बयान सामने आया है। पढ़ें शमी ने क्या कहा।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 24, 2023 14:03
Share :
Mitchell Marsh sets foot on World Cup trophy Mohammed Shami criticized
मिचेल मार्श और मोहम्मद शमी।

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को फाइनल मुकाबले में 6 विकेट से हराकर भरपूर मेहनत से इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। इस ट्रॉफी के लिए कई टीमें सपना देखा करती है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श ने ट्रॉफी पर अपने पैर रखकर इसका अपमान किया है। पिछले दिन बॉलीवुड सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने मिचेल मार्श के इस हरकत पर खूब खरी खोटी सुनाई थी। अब भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी इस पर बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- तेज गेंदबाज Navdeep Saini बने दूल्हा, यूट्यूबर स्वाति अस्थाना से रचाई शादी, पढ़ें कौन है Youtuber?

‘ट्रॉफी को अपने सिर पर रखना चाहते हैं’- शमी

मोहम्मद शमी ने इस विश्व कप सीजन कमाल का प्रदर्शन किया है। शमी विश्व कप में भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हैं। शमी ने फाइनल में भी विश्व कप जीतने के लिए पूरी जोर लगा दी, फिर भी भारत हार गया। मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श के विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखने वाली घटना पर खूब आलोचना की है। शमी ने कहा कि जिस ट्रॉफी को जीतने के लिए दुनिया की सभी टीमें एक दूसरे से लड़ा करती है, उस ट्रॉफी को अपने पैरों के नीचे रखना अच्छा नहीं है। शमी ने आगे कहा कि इस ट्रॉफी को पूरी दुनिया अपने सिर पर उठाना चाहते हैं, न कि अपने पैरों तले रखना चाहते हैं। इस फोटो को देख मुझे आहत हुई है।

news24 Whatsapp channel

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 में 5 इन टीमों के बदल जाएंगे कप्तान! रोहित से लेकर हार्दिक तक सभी बदल सकते हैं

उर्वशी रौतेला ने भी की थी आलोचना

बता दें कि बीते दिन बॉलीवुड सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने मिचेल स्टार्क के इस हरकत की आलोचना करते हुए कहा कि वर्ल्ड कप ट्रॉफी के प्रति कुछ सम्मान दिखाओ। सिर्फ कूल दिखने के लिए अपने पैर इसके ऊपर रख दिए हैं, ये सही नहीं है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस सीजन आईसीसी वनडे विश्व कप का छठा विश्व कप खिताब अपने नाम कर लिया है। दूसरी ओर कई ऐसी टीमें हैं, जो कि विश्व कप जीतने का सपना देखा करती है। कई टीमें सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाती है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श ने इस ट्रॉफी पर अपने पैर रखे हैं।

First published on: Nov 24, 2023 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें