---विज्ञापन---

IPL 2024: मुंबई को Hardik Pandya की चाल पड़ी भारी! आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं MI के कप्तान

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Dec 23, 2023 15:05
Share :
IPL 2024 Hardik Pandya May out from Tournament BCCi Source Update
Image Credit- News 24

Hardik Pandya may be out of IPL: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं। इससे एमआई फैंस में खलबली मच गई है। अगर पांड्या आईपीएल से बाहर होते हैं, तो इससे मुंबई की चाल उसी पर भारी पड़ जाएगी। मुंबई इंडियंस बहुत मुश्किल से हार्दिक पांड्या को कप्तान बना पाई है। मुंबई ने पहले तो हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया, इसके लिए अपने सबसे बेहतरीन खिलाड़ी में से एक कैमरून ग्रीन को बाहर किया। फिर बाद में मुंबई ने रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर हार्दिक पांड्या को सौंप दिया। लेकिन अब बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 2023 में भारत के स्टार का दिखा जलवा, बन गए इस साल सर्वाधिक ODI विकेट लेने वाले गेंदबाज

अफगानिस्तान सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं पांड्या

बता दें कि हार्दिक पांड्या को आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान ही चोट लगी थी। उस चोट से पांड्या अभी तक नहीं उबर पाए हैं। चोटिल होने के कारण हार्दिक ना ही तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 5 मैचों की टी20 सीरीज के हिस्सा रह सके और ना ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज और टी 20 सीरीज के हिस्सा बन सके। अब अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में भी पांड्या की वापस मुश्किल लग रही है। इतना ही नहीं बीसीसीआई के सूत्र ने पीटीआई से कहा कि पांड्या की चोट अभी भी गंभीर हैं, ऐसे में वह पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से भी बाहर हो सकते हैं। इससे मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लग सकता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: MI का ‘X-Factor’ खिलाड़ी, कोच ने दिया जवाब; टीम को मिला दूसरा मलिंगा

पांड्या की वापसी से बुमराह और सूर्या भी नाखुश

मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को पहले ही कप्तानी से हटा चुकी है। इससे करोड़ों फैंस नाराज हैं। मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स लगातार घटते जा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने भी पांड्या के कप्तान बनने के बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल टूटने का इमोजी लगाया था। इससे फैंस कयास लगा रहे थे कि पांड्या के कप्तान बनने से सूर्या नाखुश हैं। सूर्या के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी हार्दिक पांड्या की मुंबई में वापसी पर मुंबई को एक्स और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। मुंबई ने पांड्या को कप्तान बनाया इससे कई खिलाड़ी नाखुश हैं, फिर भी अब पांड्या आईपीएल से बाहर सकते हैं, यह मुंबई के लिए बड़ा झटका है।

First published on: Dec 23, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें