Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: केकेआर में शामिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स का सबसे महंगा खिलाड़ी, गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी बरपाता है कहर

IPL 2023: जैसे-जैसे आईपीएल 2023 के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने की आखिरी तारीख नज़दीक आ रही हैं वैसे-वैसे कई टीमों द्वारा रिटेन किए गए और ट्रेड किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ रही है, जिसमें कई चौंकाने वाले नाम भी देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में आईपीएल […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Feb 12, 2024 20:12
Share :
IPL 2023 Shardul Thakur
IPL 2023 Shardul Thakur

IPL 2023: जैसे-जैसे आईपीएल 2023 के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने की आखिरी तारीख नज़दीक आ रही हैं वैसे-वैसे कई टीमों द्वारा रिटेन किए गए और ट्रेड किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ रही है, जिसमें कई चौंकाने वाले नाम भी देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में आईपीएल 2023 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम ने अपने सबसे महंगे ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर का केकेआर के साथ ट्रेड कर दिया हैं।

इएसपीएन के मुताबिक दोनों ही टीमों के बीच शार्दूल ठाकुर को लेकर डील सोमवार को हुई है और ये एक ऑल कैश डील है। शार्दूल ठाकुर को छोड़ने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के पास 10.50 करोड़ का पर्स खाली हो जाएगा जिसे वह मिनी ऑक्शन में यूज कर सकती है। बता दें कि शार्दूल ठाकुर भारतीय टीम के दमदार ऑलराउंडर हैं। वे फिलहाल न्यूजीलैंड में हैं और भारतीय टीम के साथ सीरीज के लिए प्रेक्टिस कर रहे हैं।

अभी पढ़ें फुटबॉल क्लब लिवरपूल को खरीद सकते हैं मुकेश अंबानी: रिपोर्ट

 

खराब रहा था शार्दूल का टूर्नामेंट

शार्दूल ठाकुर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने बड़ी उम्मीदों के साथ 10.5 करोड़ में खरीदा था। लेकिन वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने 14 मैचों में सिर्फ 15 विकेट लिए थे। वे बल्लेबाजी से भी कुछ खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने सिर्फ 120 रन बनाए थे जो कि अब तक का उनके आईपीएल करियर का सबसे खराब प्रदर्शन था।

अभी पढ़ें Khel Ratna Award 2022: जानें कौन हैं ‘शरत कमल’, जिन्हें 30 नवंबर को राष्ट्रपति देंगी खेल रत्न

लौकी फरग्यूसन भी हुए केकेआर में शामिल

बता दें कि इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस से लौकी फरग्यूसन और आर गुरबाज को अपनी टीम में बुला लिया है। जिससे टीम को और भी ज्यादा मजबूती मिल रही हैं। वहीं शार्दूल के आने के बाद टीम के पास बॉलिंग के साथ-साथ एक अच्छा बल्लेबाजी का विकल्प भी मिल जाएगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(tuneupfitness.com)

First published on: Nov 14, 2022 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें