Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: क्रिकेट ने करुण नायर को दिया एक और मौका, लखनऊ सुपर जायंट्स में केएल राहुल की जगह हुए शामिल

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम के कप्तान केएल राहुल की जगह रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। टीम ने लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे करुण नायर को मौका दिया है। राहुल चोट की वजह से आईपीएल 2023 के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। राहुल अगले महीने […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: May 6, 2023 12:26
Share :

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम के कप्तान केएल राहुल की जगह रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। टीम ने लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे करुण नायर को मौका दिया है। राहुल चोट की वजह से आईपीएल 2023 के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। राहुल अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी नहीं खेल पाएंगे।

लखनऊ ने बेस प्राइज पर करुण नायर को किया शामिल

लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर करुण नायर को टीम में शामिल करने की जानकारी दी। फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा कि केएल राहुल की जगह करुण नायर आईपीएल के बाकी मैचों के लिए टीम से जुड़े हैं। करुण नायर को आईपीएल 2023 के लिए पिछले साल हुई खिलाड़ियों की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला था। उनका बेस प्राइज 50 लाख था। जिस पर उन्हें शामिल किया गया है।

और पढ़िए IPL 2023: क्रिकेट ने करुण नायर को दिया एक और मौका, लखनऊ सुपर जायंट्स में केएल राहुल..

वायरल हुआ करुण नायर का पुराना पोस्ट

बता दें कि भारत के लिए टेस्ट में ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले करुण नायर अच्छी शुरुआत के बाद अपने फॉर्म से भटक गए। जिसके चलते उन्हें ना सिर्फ टीम इंडिया बल्कि आईपीएल से भी बाहर होना पड़ा। पिछले साल आईपीएल की नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद करुण नायर ने वो भावुक ट्वीट किया था जो कि अब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में नायर ने लिखा था, ”डियर क्रिकेट प्लीज गिव मी वन मोर चांस।” अब उनको आखिरकार दोबारा मौका मिलने के बाद हर तरफ इस ट्वीट की चर्चाएं हो रही है।

Karun Nair Tweet

करुण नायर का आईपीएल करियर

तेजी से रन बनाने वाले करुण नायर का आईपीएल में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है। नायर ने आईपीएल में 76 मुकाबले खेले हैं और उनमें 128 के स्ट्राइक रेट और 24 के औसत से 1496 रन बनाए हैं। हालांकि 31 साल की उम्र में उनकी वापसी का मौका मिलना उनके करियर को बदल सकता है। ऐसे में उन्हें दमदार परफॉर्म करने की जरुरत है।

 

और पढ़िए खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: May 06, 2023 10:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें