Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023 Auction: आईपीएल में किस टीम से खेलेंगे Ben Stokes और Sam Curran, दिग्गज कमेंटेटर ने कर दी भविष्यवाणी

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाले मिनी ऑक्शन के लिए सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने अपनी कमर कस ली है। इस ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियां अपना स्क्वॉड पूरा करेंगी। इस ऑक्शन में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और सैम करन को लेकर टीमों के बीच […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 22, 2022 10:24
Share :
IPL 2023 Auction Ben Stokes Sam Curran
IPL 2023 Auction Ben Stokes Sam Curran

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाले मिनी ऑक्शन के लिए सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने अपनी कमर कस ली है। इस ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियां अपना स्क्वॉड पूरा करेंगी। इस ऑक्शन में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और सैम करन को लेकर टीमों के बीच खींचतान देखने को मिलेगी। सभी के मन में ये ही सवाल है कि आखिरकार ये दो खिलाड़ी किस टीम से खेलेंगे ? इस सवाल का जवाब दिग्गज कमेंटेटर जतिन सप्रू ने दिया है।

और पढ़िए – ‘केले की दुकान लगाओ… अंडे बेचो जाके..’ भारतीय खिलाड़ियों को कपिल देव ने दी अजीबोगरीब सलाह, देखें वीडियो

हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे स्टोक्स- जतिन सप्रू

दिग्गज कमेंटेटर जतिन सप्रू ने ट्वीटर पर ये ऐलान किया है कि उनके मुताबिक बेन स्टोक्स सनराइजर्स हैदराबाद के पास जा सकते हैं। इससे पहले इनसाइड स्पोर्ट की भी एक रिपोर्ट में सनराइजर्स हैदराबाद के एक चयनकर्ता की ओर से ये ही दावा किया गया था। इनसाइड स्पोर्ट से हैदराबाद के चयनकर्ता ने कहा था कि हम एक दिग्गज ऑलराउंडर जैसे की बेन स्टोक्स की ओर जरुर जा सकते हैं। हालांकि अंतिम निर्णय इस पर निर्भर करेगा की वे पूरे सीजन के लिए मौजूद होंगे के नहीं।

और पढ़िए – टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! रोहित के बाद KL Rahul भी हुए चोटिल, दूसरे टेस्ट मैच से हो सकते हैं…

चेन्नई नहीं इस टीम से खेलेंगे सैम करन

जतिन सप्रू ने सैम करन को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की है। उनके मुताबिक करन इस साल पंजाब किंग्स की तरफ से खेल सकते हैं। बता दें कि पंजाब किंग्स के पास 32 करोड़ रुपए का बजट है और वे एक खतरनाक ऑलराउंडर को जरुर लेना चाहेंगे। हालांकि करन के मामले में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स और यहां तक सबसे ज्यादा पर्स वाली हैदराबाद से भी तगड़ी प्रतिस्पर्था देखने को मिलेगी।

पंजाब और हैदराबाद दोनों ही टीमों ने अपने कप्तान को बाहर का रास्ता दिखा दिया है और दोनों के ही पास सबसे ज्यादा पैसे भी हैं ऐसे में ये दोनों टीमें बेन स्टोक्स और सैम करन को खरीदने के काबिल है। बाकि टीमों के पास इतने पैसें नहीं हैं हालांकि वे कोशिश जरुर करेंगी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Dec 21, 2022 12:40 PM
संबंधित खबरें