Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG: इंजरी के बाद NCA पहुंचे रवींद्र जडेजा ने शेयर किया पोस्ट, क्या तीसरे टेस्ट में होगी वापसी?

India vs England: दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद रवींद्र जडेजा नेशनल अकादमी में रिहैब के लिए पहुंच गए हैं।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Jan 30, 2024 16:36
Share :
ravindra jadeja reached NCA rehab
इंजरी के बाद NCA पहुंचे रवींद्र जडेजा Image Credit: Social Media

India vs England: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैदराबाद टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद जडेजा विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। रवींद्र जडेजा के साथ केएल राहुल भी इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को शामिल किया गया है। अब दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल के बिना मैदान में उतरेगी। टीम इंडिया पहले ही एक मैच हार चुकी है जिसके बाद इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब टीम इंडिया को सीरीज में वापसी करने के लिए दूसरा मैच जितना होगा।

नेशनल क्रिकेट अकादमी पहुंचे रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा को हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन मांसपेशियों में खिचाव की दिक्कत हुई थी। जब रवींद्र जडेजा दूसरी पारी में रनआउट हुए थे तब उनको लंगड़ाते हुए देखा गया था। जिसके बाद फैंस को डर था कि कही जडेजा की चोट ज्यादा गंभीर न हो जाए और आखिर में हुआ भी ऐसा ही। रवींद्र जडेजा इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए।

वहीं अब रवींद्र जडेजा रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु पहुंच गए। जिसकी जानकारी रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके जडेजा ने लिखा 5 दिन के लिए अगला घर। इसके साथ जडेजा ने नेशनल क्रिकेट अकादमी की एक फोटो भी शेयर की है।

रवींद्र जडेजा की पोस्ट सामने आने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि जडेजा एक सप्ताह में ठीक हो सकते हैं। अगर जडेजा एक सप्ताह में ठीक हो जाते हैं तो तीसरे टेस्ट मैच में उनकी टीम में वापसी हो सकती है। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल डाटा सामने नहीं आया है।

रवींद्र जडेजा का दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। रवींद्र जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके अलावा जडेजा गेंदबाजी भी अच्छी की थी।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: सरफराज खान की टीम इंडिया में एंट्री से खुश हुए क्रिस गेल, खास अंदाज में दी बधाई

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: सरफराज खान और रजत पाटीदार में लगी रेस, Playing 11 में किसे मिलेगा मौका

First published on: Jan 30, 2024 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें