Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AFG: दूसरे T20 से पहले शिवम दुबे की प्रेस कॉन्फ्रेंस, Playing 11 पर खोले कई राज

India vs Afghanistan Playing 11: दूसरे टी20 मैच से पहले शिवम दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्लेइंग इलेवन को लेकर कई संकेत दे दिए हैं। इस मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय माना जा रहा है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 13, 2024 20:51
Share :
India vs Afghanistan 2nd T20 Match Playing 11 change Virat kohli Return
भारत के विस्फोटक बल्लेबाज शिवम दूबे, Image Credit- News 24

India vs Afghanistan Playing 11: भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। भारत ने सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम कर लिया है। भारत के स्टार खिलाड़ी शिवम दुबे ने पहले टी20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई थी। शिवम दुबे ने इस मैच में बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी टीम का सहयोग किया था। भारत ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपनी झोली में डाल लिया था। अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को खेला जाएगा। इस मैच से पहले शिवम दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्लेइंग इलेवन पर कई राज खोले हैं।

ये भी पढ़ें:- 12th Fail डायरेक्टर का बेटा क्रिकेट की पिच पर पास, अग्नि चोपड़ा ने ठोका धुआंधार शतक

कोहली की वापसी से किसका कटेगा पत्ता

आमतौर पर मैच से पहले कप्तान या फिर टीम के कोच प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं। लेकिन आज भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्लेइंग इलेवन से लेकर पिच तक कई पहलुओं पर चर्चा की है। उन्होंने दूसरे टी20 के प्लेइंग इलेवन को लेकर भी बड़ा संकेत दे दिया है। खिलाड़ी ने साफ कर दिया है कि अगले मैच से किसी एक खिलाड़ी का पत्ता टीम से कटना तय है। भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली की वापसी के सवाल पर शिवम दुबे ने कहा कि कोहली टीम में लौट आए हैं। अगर कोहली टीम में हैं इसका साफ मतलब है कि वह दूसरे टी20 मुकाबले में खेलते जरूर दिखेंगे।

https://twitter.com/shubhamchand768/status/1745465946972750202

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: ईशान किशन के बदले तेवर! टीम में जगह नहीं मिलने से उठा सकते हैं बड़ा कदम

रवि विश्नोई भी हो सकते हैं बाहर

शिवम से पूछा गया कि अगर कोहली खेलते हैं, तो टीम से किस खिलाड़ी का पत्ता कटेगा। इस पर शिवम दुबे ने कहा कि अभी तक यह तो साफ नहीं हो सका है कि किसे बाहर किया जाएगा, लेकिन किसी का बाहर जाना तो तय है। बता दें कि पहले टी20 मुकाबले में तिलक वर्मा और शुभमन गिल दोनों का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर सका था। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी को भी बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। अधिक संभावना है कि तिलक वर्मा को ही कोहली के आने के बाद टीम से बाहर किया जाएगा। इसके अलावा रवि विश्नोई को भी टीम से बाहर किया जा सकता है। उनकी जगह कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है।

First published on: Jan 13, 2024 08:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें