Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर क्यों लिया बल्लेबाजी का फैसला? जानिए

IND vs SA: Rohit Sharma का बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ और पांच विकेट 8.3 ओवर में 49 रन पर आउट हो गए।

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। हालांकि क्रिकेट फैंस इस फैसले से चौंक गए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर गेंदबाजों को मदद मिलती है। ​इसलिए यहां टॉस भी महत्वपूर्ण होता है। रोहित शर्मा का बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ और पांच विकेट 8.3 ओवर में 49 रन पर आउट हो गए। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी क्यों चुनी, इसे लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

अभी पढ़ें IND vs SA live: IND vs SA: टीम इंडिया की पहली हार, मिलर ने दिलाई साउथ अफ्रीका को जीत, बेकार गई सूर्या की जबरदस्त पारी

रोहित शर्मा ने क्या बताई वजह?

कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनते हुए कहा- यह एक अच्छी सतह है और हम जानते हैं कि यहां क्या करना है। यह एक अच्छी तैयारी थी, लेकिन अब यह मैच का समय है। हम यहां से बाहर आना चाहते हैं और वही करना चाहते हैं जो हम करते रहे हैं।

WACA में किया कैंप

हमने WACA ग्राउंड में कैंप किया था, जिससे हमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए उछाल की आदत डालने में मदद मिली, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण मैच है जहां से टूर्नामेंट की दिशा मिलेगी। हमें बस अपने रुटीन का पालन करना है और प्रक्रिया पर भरोसा करना है। शांत रहना है और योजनाओं को क्रियान्वित करना है।

 

अभी पढ़ें Turning Point: छोड़ दिया…? कोहली से छूटा कैच, अश्विन को नहीं हुआ यकीन, रिएक्शन वायरल

रोहित ने कहा कभी-कभी आप बहक सकते हैं या आपकी ऊर्जा कम है, लेकिन आपको शांत रहना होगा। अक्षर की जगह पर दीपक हुड्डा को लिया गया है। भारत के पांच विकेट 49 रन पर गिरे। केएल राहुल 14 गेंदों में 9, रोहित शर्मा 15, विराट कोहली 12, दीपक हुड्डा डक और हार्दिक पांड्या 2 रन पर आउट हुए। भारतीय टीम को सूर्यकुमार यादव ने संकट से उबारा और 30 गेंदों में अर्धशतक ठोक डाला।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -