Wednesday, March 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: सूर्या के लिए सुंदर का त्याग, कंफ्यूजन में रनआउट हो गए वाशिंगटन, देखें वीडियो

IND vs NZ: दूसरे टी-20 मैच में Washington Sundar को Suryakumar Yadav के लिए अपने विकेट का त्याग करना पड़ा।

नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के बीच रविवार को लखनऊ में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के पसीने छूट गए। शुभमन गिल 11, ईशान किशन 19 और राहुल त्रिपाठी के 13 रन पर आउट होने के बाद टीम इंडिया की धड़कनें बढ़ गईं। टीम इंडिया के तीन विकेट 10.4 ओवर में 50 रन पर गिर गए। एक-एक रन के लिए जद्दोजहद कर रही टीम इंडिया के बल्लेबाजों के बीच कंफ्यूजन ने इस ‘डर’ का खुलासा भी कर दिया।

15वें ओवर में दिखा कंफ्यूजन

ये नजारा 15वें ओवर में देखने को मिला। ग्लेन फिलिप्स ने सूर्यकुमार यादव को गेंद डाली तो सूर्या ने इस पर रिवर्स स्वीप खेलने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और बॉल कवर पॉइंट की ओर चली गई। सूर्या ने आव देखा ना ताव, तेजी से दौड़ लगा दी, लेकिन वाशिंगटन सुंदर को पता चल गया कि वे स्ट्राइक एंड तक नहीं पहुंच पाएंगे, ऐसे में उन्होंने तेजी से भाग रहे सूर्या को मना भी किया, लेकिन सूर्यकुमार सुंदर को दौड़ने के लिए कहते हुए भागने लगे।

और पढ़िए‘सूर्या तू मार, जो होगा देख लेंगे’ 20वें ओवर में हार्दिक ने दी छूट, फिर Suryakumar Yadav ने जीता दिया मैच,…

टिकनर ने उड़ा डालीं गिल्लियां

इतने में ब्लेयर टिकनर ने तत्परता दिखाते हुए बॉल उठाई और विकेट की ओर दौड़ते हुए गिल्लियां बिखेर डालीं। थोड़ा सा भागने के बाद नॉन स्ट्राइकर एंड पर रुके सुंदर ने सूर्या के लिए अपने विकेट का त्याग कर दिया। वह नॉन स्ट्राइकर एंड से आगे आ गए, जबकि सूर्या वहां पहुंच गए।

और पढ़िएक्यूरेटर को…’, हार्दिक पांड्या ने पिच पर दिया बड़ा बयान

बाल-बाल बच गए सूर्या

हालांकि कीवी खिलाड़ी सूर्या का विकेट लेना चाहते थे, इसलिए उन्होंने एलबीडब्ल्यू के लिए डीआरएस ले लिया, लेकिन अल्ट्राएज में साफ नजर आया कि पहले बॉल ग्लव्स पर लगी, इसके बाद पैड्स पर…आखिरकार पिछले मैच में तबाही मचाने वाले सुंदर को महज 10 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। सुंदर ने 9 गेंदों में एक चौका लगाया।

वाशिंगटन सुंदर का रनआउट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

और पढ़िए –  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -