Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NED: ग्राउंड में रोमांच…स्टेडियम में रोमांस..लड़के ने कुछ इस अंदाज में किया प्रपोज…देखिए VIDEO

IND vs NED: ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच जारी है। गुरुवार को भारत और नीदरलैंड के बीच गुरुवार को सुपर-12 का मुकाबला सिडनी में खेला गया। पहले खेलते हुए भारत ने 2 विकेट खोकर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जवाब में नीदरलैंड 56 रन से यह मैच हार गया।

नीदरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा, 53, विराट कोहली 62 और सूर्यकुमार यादव 51 रनों की तूफानी पारी खेली। जितनी चर्चा टीम इंडिया की जीत की है उससे कहीं ज्यादा उस वाकये की है, जो मैच के दौरान हुआ। यह वाकया नीदरलैंड की पारी के 7वें ओवर में हुआ, जब एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को रगड़ा, रोमांचक मैच में 1 रन से पिट गई बाबर की टीम, वर्ल्ड कप का सफर लगभग खत्म

 

लाइव मैच के दौरान गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

दरअसल, मैच के दौरान एक भारतीय जोड़ा स्टेडियम में मौजूद था। लाइव मैच के दौरान लड़के ने घुटनों के बल बैठकर लड़की को प्रपोज किया। जिस पर लड़की ने भी बिना देर किए इस प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद लड़के ने लड़की को अंगूठी भी पहनाई। फिर दोनों गले मिले। इस दौरान वहां मौजूद फैंस मैच छोड़कर उस लड़के को चीयर करने लगे।

अभी पढ़ें IND v NED: कप्तान रोहित शर्मा रहे लकी, केएल राहुल अनलकी, कैसे? देखें वीडियो

 

बिग स्क्रीन पर ब्रॉडकास्ट किया गया मोमेंट

इस पूरी घटना को कैमरे ने कैद किया, जो बाद में मैदान पर लगी बिग स्क्रीन पर ब्रॉडकास्ट भी किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की बेहद खुश हैं। गुरुवार को सिडनी में खेले गए मैच में नीदरलैंड को 56 रन से हराया है। इस जीत के बाद भारतीय टीम 4 पॉइंट्स के साथ ग्रुप-2 में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -