Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG: ‘अब तो भाई चल पड़ी…,’ टीम इंडिया में एंट्री के बाद सरफराज खान ने किया खास पोस्ट

Sarfaraz Khan Team India Selection First Reaction: सरफराज खान को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टीम इंडिया में एंट्री मिल गई है।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Jan 29, 2024 19:18
Share :
IND vs ENG Sarfaraz Khan Can Miss England Series Without Playing Test Debut Rajat Patidar
IND vs ENG Sarfaraz Khan Can Miss England Series Without Playing Test Debut Rajat Patidar (Image- X)

Sarfaraz Khan Team India Selection First Reaction: भारत के लिए घरेलू क्रिकेट में सालों से सरफराज खान ने कमाल का प्रदर्शन किया था। अक्सर उनको टीम इंडिया में सेलेक्ट करने की मांग उठती थी। लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में एंट्री हो गई है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हो गए हैं। ऐसे में सरफराज खान को रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है। सरफराज के साथ वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को भी टीम इंडिया में जगह मिली है। अब इसको लेकर सरफराज ने खुशी जाहिर की है और इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर किया है।

सरफराज खान का पहला रिएक्शन

सरफराज खान ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं। सूर्यकुमार यादव ने उन्हें टीम में चयन की शुभकामनाएं दीं और इसकी स्टोरी उन्होंने शेयर की। उसके बाद उन्होंने अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर की और चक दे इंडिया के फेमस सॉन्ग ‘अब तो भाई चल पड़ी अपनी यह नांव है…’ (Badal Pe Paon hai, Chak De India) के साथ स्टोरी लगाई है।

Sarfaraz khan Instagram Story

Sarfaraz khan Instagram Story

इसके अलावा सरफराज ने टीम इंडिया के नए स्क्वॉड के नामों की फोटो शेयर की और इसमें भारतीय तिरंगे व हार्ट इमोजी के साथ अगली स्टोरी पोस्ट की। वहीं सरफराज खान के पिता नौशाद खान ने भी वीडियो शेयर कर अपना पहला रिएक्शन दिया है। गौरतलब है कि सरफराज को हाल ही में बीसीसीआई के अवॉर्ड शो में बेस्ट डोमेस्टिक क्रिकेटर का अवॉर्ड दिया गया था।

डेब्यू का भी मिल सकता है मौका

सरफराज खान के सेलेक्शन से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। फैंस इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। अब उनके सेलेक्शन के बाद इस बात को भी लगभग तय माना जा रहा है कि वह वाइजैग टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि केएल राहुल अब टीम से बाहर हो गए हैं। वह प्लेइंग 11 में नहीं हैं तो उनकी जगह सरफराज शामिल हो सकते हैं। हालांकि, रजत पाटीदार भी इस कंटेंडरशिप में हैं। अब देखना होगा कि दोनों में से किसी एक को मौका मिलता है या फिर दोनों खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: सरफराज खान की लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया में एंट्री, खतरे में पड़ी 2 खिलाड़ियों की जगह

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: कौन हैं सौरभ कुमार? सरफराज खान के साथ टीम इंडिया में मिली एंट्री

First published on: Jan 29, 2024 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें