Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

किससे बात कर रहे थे इफ्तिखार अहमद? कोई कह रहा भूत तो कोई जिन्न

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में इफ्तिखार अहमद किससे बात कर रहे हैं. बहस का मुद्दा बन गया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 24, 2023 18:16
Share :
Iftikhar Ahmed Ghost PAK vs AFG ODI World Cup 2023
Iftikhar Ahmed

ODI World Cup 2023. पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के दौरान जब मैच 50-50 पर फंसा हुआ था तब मैदान में शाहीन अफरीदी, मोहम्मद रिजवान और शादाब खान को किसी टॉपिक पर गंभीर चर्चा करते हुए देखा गया। इस बीच उनके पीछे इफ्तिखार अहमद भी खड़े थे। यहां वह इन खिलाड़ियों को छोड़ किसी और शख्स से ही बात करते हुए नजर आए। इस बीच उन्हें काफी गंभीर मुद्रा में देखा गया। इफ्तिखार के इस हरकत को देख फैंस अब सोशल मीडिया पर लगातार सवाल खड़ा का रहे हैं। कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि आखिरकार इफ्तिखार किससे बात कर रहे हैं। कुछ फैंस ने अपने विचार भी रखे हैं। उनका मानना है कि वह जिन्न/भूत से बात कर रहे हैं।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के दौरान यह वाक्या तब देखने को मिला जब अफगानिस्तान का स्कोर 25 ओवर की समाप्ति के बाद एक विकेट के नुकसान पर 152 रन था। यहां से मैच किसी भी तरफ घूम सकता था। ग्रीन आर्मी मैच पर पकड़ बनाने के लिए गंभीर चर्चा कर थी। इस बीच शाहीन को रिजवान के साथ गुफ्तगू करते हुए देखा गया। इसके बाद उन्होंने शादाब से भी चर्चा की, लेकिन उनके पीछे खड़े इफ्तिखार किससे बात कर रहे हैं किसी को नहीं समझ में आया।


यह भी पढ़ें- ‘दिल-दिल पाकिस्तान गाना नहीं बजा,’ वॉन ने जले पर छिड़का नमक, पाक टीम को मिर्ची लगनी तय!

पाकिस्तान को मिली हार:

मैच के परिणाम के बारे में बात करें तो पाकिस्तान ने चेन्नई में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए थे। टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कैप्टन बाबर आजम 74 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे।

विपक्षी टीम द्वारा मिले 283 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगान टीम ने इसे एक ओवर शेष रहते दो विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया। मैच के दौरान इब्राहिम जादरान (87), रहमत शाह (नाबाद 77) और रहमानुल्लाह गुरबाज (65) ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया। ग्रीन टीम के गेंदबाजों का अफगानिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।

First published on: Oct 24, 2023 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें