Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

‘दिल-दिल पाकिस्तान गाना नहीं बजा,’ वॉन ने जले पर छिड़का नमक, पाक टीम को मिर्ची लगनी तय!

माइकल वॉन ने को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'चेन्नई में आज दिल-दिल पाकिस्तान गाना नहीं बजा।'

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 24, 2023 15:17
Share :
Michael Vaughan Mickey Arthur ODI World Cup 2023
Pakistan Cricket Team

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 का 22वां मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच चेन्नई में खेला गया। ग्रीन टीम को उम्मीद थी कि वह पिछले दो मुकाबलों में मिली शिकस्त को पीछे छोड़ते हुए जरूर इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पाकिस्तान को लगातार तीसरे मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही उसके सेमी फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी धूमिल होने लगी हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद बाबर एंड कंपनी को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी कड़ी में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने भी पाकिस्तान को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘चेन्नई में आज दिल-दिल पाकिस्तान गाना नहीं बजा।’

यह भी पढ़ें- अफगान बल्लेबाज ने अपने साथी खिलाड़ी का ही तोड़ दिया रिकॉर्ड, बन गया अफगानिस्तान का नंबर-1 प्लेयर!

वॉन ने आर्थर पर कसा है तंज:

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में ग्रीन टीम की शिकस्त के बाद पाकिस्तानी हेड कोच मिकी आर्थर ने अजीबोगरीब बयान दिया था। उन्होंने बीसीसीआई पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ये आईसीसी का नहीं बल्कि बीसीसीआई का इवेंट लग रहा है।

आर्थर ने कहा मैच के दौरान मुझे एक बार भी स्टेडियम में दिल-दिल पाकिस्तान गाना बजते हुए सुनाई नहीं दिया। ये चीज एक बड़ा रोल अदा करती है। अब जब पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ भी शिकस्त का सामना करना पड़ा है तो वॉन ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके ऊपर तंज कसा है।

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान को मिली शिकस्त:

सोमवार को चेन्नई में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाने में कामयाब हुई थी। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगान टीम ने इसे एक ओवर शेष रहते दो विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया। टीम के लिए इब्राहिम जादरान (87), रहमत शाह (नाबाद 77) और रहमानुल्लाह गुरबाज (65) ने उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली।

First published on: Oct 24, 2023 03:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें