Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

हार्दिक पांड्या ने दिए वापसी के संकेत, शेयर किया नया Video; किसका कटेगा पत्ता

Hardik Pandya New Workout Video: हार्दिक पांड्या टीम में वापसी को लेकर इन दिनों जमकर तैयारियां कर रहे हैं। अब हार्दिक ने नया वीडियो शेयर किया है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Jan 17, 2024 17:13
Share :
Hardik Pandya New Workout Video
हार्दिक ने शेयर किया नया वीडियो Image Credit: Social Media

Hardik Pandya New Workout Video: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 के दौरान हार्दिक को चोट लग गई थी, जिसके बाद हार्दिक लंबे समय के लिए टीम से बाहर हो गए थे। फैंस को हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी का बेसब्री से इंतजार है। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या भी लगातार अपनी वापसी के संकेत दे रहे हैं। इन दिनों हार्दिक पांड्या जिम में काफी हार्ड वर्कआउट कर रहे हैं। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

हार्दिक ने शेयर किया नया वीडियो

हार्दिक पांड्या खुद को फिट रखने के लिए इन दिनों जिम में काफी हार्ड वर्कआउट कर रहे हैं। अब वर्कआउट करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में हार्दिक पांड्या ने लिखा AM TO PM ऑन द ग्राउंड।

यानी अब हार्दिक पांड्या ने टीम में वापसी के संकेत दे दिए हैं। हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने टीम का नया कप्तान बनाया है। ऐसे में अब हार्दिक जल्द से जल्द खुद को फिट करना चाहते हैं। जिसके लिए वो दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ICC Rankings: शिवम दुबे ने लगाई 414 स्थानों की लंबी छलांग, यशस्वी जायसवाल टॉप-10 में शामिल; देखे पूरी लिस्ट

हार्दिक की वापसी से किस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता

हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में शिवम दुबे को टीम में शामिल किया गया है। शिवम दुबे भी हार्दिक पांड्या की तरह काफी अच्छे ऑलराउंडर हैं। अफगानिस्तान के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज में शिवम दुबे ने अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है। इस सीरीज में शिवम दुबे के बल्ले से दो अर्धशतक भी निकल चुके हैं। अब बड़ा सवाल ये है कि जब हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी होगी तो किस खिलाड़ी को बाहर बैठाया जाएगा। हार्दिक की वापसी से शानदार फॉर्म में चल रहे शिवम दुबे की जगह पर भी खतरा हो सकता है।

First published on: Jan 17, 2024 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें