Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच हुई तीखी नोकझोंक, पूर्व तेज गेंदबाज ने VIDEO शेयर कर कहा- आज नहीं तो कल यह बात…

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का एलिमिनेटर मुकाबला गुजरात जॉयंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लालाभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखी गई।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 7, 2023 10:36
Share :
Gautam Gambhir S Sreesanth Legends League Cricket 2023 Gujarat Giants vs India Capitals
गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच हुई झड़प.

Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग क्रिकेट का रोमांच अपने चरम पर है। टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मुकाबला गुजरात जॉयंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लालाभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में इंडिया कैपिटल्स की टीम को 12 रन से जीत मिली। मैच के दौरान तीखी नोकझोंक भी देखी गई। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और एस श्रीसंत आमने-सामने आ गए। हालांकि, बात ज्यादा बढ़ती उससे पहले दोनों खिलाड़ी अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए।

दरअसल, यह वाक्या इंडिया कैपिटल्स की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला। बल्लेबाजी छोर पर गौतम गंभीर थे। वहीं गुजरात के लिए पारी का दूसरा ओवर श्रीसंत डाल रहे थे। गंभीर ने ओवर की पहली ही गेंद पर जोरदार छक्का लगाया। वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने अगली ही गेंद पर एक करारा चौका भी लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SREE SANTH (@sreesanthnair36)

यह भी पढ़ें- 72 घंटे पहले बटलर एंड कंपनी को मिला था गहरा जख्म, 3 दिन बाद सूद समेत लौटाया वापिस

गंभीर द्वारा लगातार दो गेंदों पर दो बड़े शॉट लगाने के बाद श्रीसंत थोड़े परेशान नजर आए और गंभीर की तरफ घूरकर देखा। यहां गंभीर भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी उनके ही अंदाज में जवाब दिया और श्रीसंत को घूरते नजर आए।

हालांकि, मामला ज्यादा आगे बढ़ता उससे पहले श्रीसंत गेंदबाजी छोर की तरफ बढ़ गए, जबकि गंभीर अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने लगे। मैच के बाद श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर इस मामले से संबंधित एक वीडियो भी साझा किया है।

पूर्व क्रिकेटर को इस वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके दिल में देश के पूर्व क्रिकेटरों को लेकर काफी सम्मान है। मैदान में मेरी गलती नहीं थी, लेकिन मिस्टर फाइटर यानी गौतम गंभीर ने लाइव मैच में जिस भाषा का प्रयोग किया वह बर्दाश्त करने योग्य नहीं थी।

आगे उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल यह बात सामने आ ही जाएगी कि गंभीर ने उस दौरान क्या कहा था। बात करें इस मुकाबले में उनके प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल तीन ओवरों की गेंदबाजी की। इस बीच वह 35 रन खर्च करते हुए एक सफलता प्राप्त करने में कामयाब रहे।

First published on: Dec 07, 2023 10:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें