Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भिड़ना गौतम गंभीर और श्रीसंत को पड़ सकता है भारी, बड़े एक्शन की हो रही तैयारी!

Gautam Gambhir Sreesanth Controversy: गौतम गंभीर और एस श्रीसंत की लड़ाई के बाद अब लीजेंड्स लीग क्रिकेट की तरफ से सख्त रूप अपनाया गया है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 7, 2023 18:04
Share :
s sreesanth-receives-legal-notice Gautam Gambhir Sreesanth Controversy legends-league-cricket
Image Credit: Social Media

Gautam Gambhir Sreesanth Controversy: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक मैच के दौरान भारतीय टीम के दो पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली। अब सोशल मीडिया पर बस इन दोनों की लड़ाई की ही चर्चा हो रही है। इस लड़ाई के बात श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर बताया कि गौतम गंभीर ने मैच के दौरान उनको काफी भलाबुरा कहा और मैच फिक्सर भी बोला।

मामले को बढ़ता हुआ देखकर अब लीजेंड्स लीग क्रिकेट इन दोनों खिलाड़ियों प्रति अपना सख्त रुख अपना सकती है। इसको लेकर अब मामले की जांच के भी आदेश दे दिए है। अगर जांच में कोई भी खिलाड़ी लीजेंड्स लीग क्रिकेट की आचार संहिता का उल्लंघन करता हुआ पाया गया। उस पर फिर जरुरी कारवाई भी की जाएगा।

ये भी पढ़ें:- श्रीसंत-गंभीर की लड़ाई में इरफान पठान की एंट्री, गौतम के पोस्ट पर लिख दी बड़ी बात

Whtasapp Channel Logo Template

रिपोर्ट्स के मुताबिक लीजेंड्स लीग क्रिकेट की आचार संहिता प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर सैयद किरमानी ने कहा कि आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी। लीजेंड्स लीग क्रिकेट हमेशा खेल भावनाओं को जोड़ने का कोशिश करता है। मैदान के अंदर बाहर से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पर होने वाले किसी गलत व्यवहार के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। टीम और खेल भावना को जो भी खिलाड़ी बदनाम करेगा उसको बख्सा नहीं जाएगा।

क्या था पूरा मामला?

लीजेंड्स लीग क्रिकेट एलिमिनेटर मुकाबला गुजरात जॉयंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लालाभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में खेला जा रहा था। जब गुजरात जॉयंट्स की तरफ से एस श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे थे तब उनके सामने इंडिया कैपिटल्स के गौतम गंभीर बल्लेबाजी कर रहे थे। श्रीसंत के इस ओवर की दो गेंद पर गंभीर ने पहले शानदार छक्का लगाया और अगली गेंद पर चौका जड़ा।

जिसके बाद श्रीसंत को गंभीर की तरफ कुछ बोलते हुए देखा गया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक देखने को मिली। हालांकि मैदान पर जल्द ही दोनों शांत हो गए। लेकिन मैच के बाद श्रीसंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करके गौतम गंभीर पर कई गंभीर आरोप लगाए है।

First published on: Dec 07, 2023 06:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें