Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

टीम इंडिया के नए कप्तान को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, कहा- हार्दिक नहीं इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए मौका

Team India Captain: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत की करारी हार के बाद से टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर शुरू हुई चर्चा रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Team India Captain: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत की करारी हार के बाद से टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर शुरू हुई चर्चा रुकने का नाम नहीं ले रही है। हार के बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने का सुझाव दिया जा रहा है। वहीं इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर मनिंदर सिंह ने पांड्या के चैलेंजर का नाम बता दिया है।

और पढ़िए‘अगर आपको वर्ल्ड कप जीतना है तो…’ सुनील गावस्कर ने विश्व कप की तैयारियों को लेकर टीम इंडिया को दिया गुरु मंत्र

हार्दिक नहीं इस खिलाड़ी को बनना चाहिए टीम का कप्तान

दरअसल बांग्लादेश से हार के बाद सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आयोजित एक शो में टीम के पूर्व क्रिकेटर मनिंदर सिंह ने कहा कि रोहित शर्मा की जगह श्रेयस अय्यर को टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि अय्यर एक शानदार खिलाड़ी हैं और मैंने उन्हें आईपीएल में कप्तानी करते देखा है। वे बेहद ही पॉजिटिव हैं और हमेशा अच्छे निर्णय लेते हैं। वे हमेशा गैप में शॉट्स खेलते हैं और बीच के टाइम पर स्ट्राइक भी रोटेट करते हैं ताकि टीम पर दबाव नहीं आए।

और पढ़िएJasprit Bumrah Birthday: बचपन में पिता को खोया, जूते खरीदने के भी नहीं थे पैसे, जानें बुमराह अपने संघर्ष से कैसे बने ‘यॉर्कर किंग’

सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री ने किया पांड्या का सपोर्ट

बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के कप्तान के रुप में हार्दिक पांड्या का सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था कि पांड्या बेहतरीन फॉर्म में हैं और उन्होंने गुजरात टाइटंस की भी अच्छी कप्तानी की थी और उसे जिताया था। वहीं बता दें कि हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी टीम की कमान संभाली थी और सीरीज 1-0 से जितवाई थी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -