Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs IRE: ‘हमने गलती की, अब हम दबाव में हैं’ आयरलैंड से हार के बाद जोस बटलर का बड़ा बयान

ENG vs IRE: आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम 111 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.3 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 105 रन बना सकी।

नई दिल्ली: आयरलैंड और इंग्लैंड के बीच बुधवार को खेले गए मुकाबले में बड़ा उलटफेर हुआ। डकवर्थ लुइस नियम के बाद इंग्लैंड की टीम को विजेता घोषित कर दिया गया। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम 111 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 14.3 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 105 रन बना सकी। इंग्लैंड डीएलएस मेथड के हिसाब से 5 रन कम रह गई।

आयरलैंड के खिलाफ टीम ने गलती की

इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने स्वीकार किया कि आयरलैंड के खिलाफ उनकी टीम ने गलती की। उन्होंने यह भी कहा कि उन पर टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने का दबाव था। उन्होंने कहा, मैंने सोचा कि हम पहले 10 ओवरों में खराब थे। हम पर्याप्त रूप से कंसिस्टेंट नहीं थे, उन्हें विकेट के दोनों तरफ स्कोर करने दिया। दूसरे दस ओवर काफी बेहतर थे।

अभी पढ़ें IND vs NED: जीत की लय बरकरार रखने नीदरलैंड के सामने उतरेगी भारतीय टीम, फ्री में ऐसे देखें पूरा मैच

एंडी बालबर्नी जीत से खुश

बटलर ने आगे कहा, “आयरलैंड शानदार थे, उन्होंने हमें मात दी। हम जानते हैं कि हमने यहां गलती की है और हम पर अधिक दबाव डाला है, लेकिन निश्चित रूप से अगर आपको आगे बढ़ने के लिए खेल की जरूरत है तो इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया उनमें से एक हैं।” आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबर्नी टूर्नामेंट के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक के खिलाफ जीत से खुश हैं। “हम सात विकेट खोकर निराश थे। यह कठिन था, उनके गेंदबाजों के पास अच्छी विविधता थी, लेकिन हम लोर्कन टकर के साथ ब्लॉक से बाहर थे। यह आश्चर्यजनक है। उन्होंने आगे कहा, “भीड़ में से कुछ प्रशंसकों ने अपना प्रवास बढ़ाया है। उनका समर्थन अद्भुत रहा है। “हमारे सामने शुक्रवार को अफगानिस्तान है, इसके लिए तत्पर हैं। हालांकि हमें सुधार करने की जरूरत है।”

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -