Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, इस दिग्गज की हुई वापसी, बड़ा प्लेयर गायब

AUS vs ENG ODI: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज होनी है। इसके लिए इंग्लैंड ने टीम का ऐलान कर दिया है। जोस बटलर को कमान सौंपी गई है, जबकि कई नए चेहरों को भी जगह मिली है। इंग्लैंड के इस स्क्वाड में ज्यादातर उन्हीं खिलाड़ियों को बरकरार रखा गया है, जो मौजूदा समय में टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रहे हैं।

जेस रॉय समेत इन खिलाड़ियों की वापसी

ओपनर जेसन रॉय वनडे टीम में वापसी हुई है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्क्वाड में जगह नहीं बनाए पाए थे। खराब फॉर्म के चलते उनका चयन नहीं हुआ था। रॉय कते अलावा डेविड मलान, सैम बिलिंग और जेम्स विंस को भी वनडे टीम में जगह मिली है।

अभी पढ़ें Aus vs SL: श्रीलंका टीम में हुई धाकड़ बल्लेबाज की वापसी, देखें प्लेइंग 11

इन 2 दिग्गजों को दिया गया आराम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और मार्क वुड को आराम दिया गया है। ये दोनों ही खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं। आपको बता दें कि वनडे स्क्वाड में चुने गए 15 में से 11 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में ही मौजूद हैं।

अभी पढ़ें तीन भाई करते हैं मजदूरी, मां को लोग मारते थे ताने, अब भारत के लिए T20 World Cup में खेलेंगे सुजीत मुंडा

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड वनडे सीरीज शेड्यूल

पहला वनडे- 17 नवंबर को एडिलेड में खेला जायेगा।
दूसरा वनडे – 19 नवंबर को सिडनी में खेला जायेगा।
तीसरा वनडे- 23 नवंबर को मेलबर्न में खेला जायेगा।

वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, सैम बिलिंग्स, सैम करन, लियाम डॉसन, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, ओली स्टोन, जेम्स विंस, डेविड विली, क्रिस वोक्स, ल्यूक वुड।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -