Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: बटलर ने ठोका पावरफुल छक्का, तोड़ डाली बीयर केन, देखें वीडियो

AUS vs ENG: जोश हेजलवुड ने जैसे ही Jos Buttler को गेंद डाली तो बटलर ने इसे डीप मिडविकेट की ओर घुमा दिया।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप के मुख्य टूर्नामेंट की शुरुआत 22 अक्टूबर से होगी। इससे पहले क्रिकेट का रोमांच चरम पर है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टी 20 मुकाबले में कई रोमांचक नजारे देखे गए। एक ऐसा ही नजारा इंग्लैंड की पारी के 11वें ओवर में देखने को मिला।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बाद बांग्लादेश ने किया टीम में बदलाव, इन दो खिलाड़ियों की एंट्री

जोस बटलर का पावरफुल शॉट

जोश हेजलवुड ने जैसे ही जोस बटलर को गेंद डाली तो बटलर ने इसे डीप मिडविकेट की ओर घुमा दिया। ये पावरफुल पंच इतना जोरदार था कि बॉल सीधा दर्शक दीर्घा में खड़े दर्शक के हाथ में रखी बीयर केन पर जा लगी। इस बॉल ने बीयर केन तोड़ डाली और इसमें से बीयर फैलने लग गई। हालांकि दर्शकों का मजा बीयर गिरने से किरकिरा हो गया, लेकिन कैमरे का ध्यान उनकी ओर गया तो दिन बन गया। ये नजारा देख दर्शक रोमांचित हो गए।

बारिश ने बिगाड़ा मजा 

मैच की बात करें तो बारिश ने इस मुकाबले का मजा बिगाड़ दिया। बारिश की वजह से मैच को 12 ओवर का किया गया, जिसमें इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 3.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 30 रन बना सकी।

इसके बाद बारिश दोबारा हुई तो मैच रद्द करना पड़ा। इंग्लैंड पहले ही इस सीरीज के दो मुकाबले जीत चुकी थी, ऐसे में सीरीज 2-0 से उसके नाम हुई। फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड की ओर से कप्तान और विकेटकीपर जोस बटलर ने 41 गेंदों में 65 रन बनाए। डेविड मलान ने 19 गेंदों में 23 और बेन स्टोक्स ने 17 रन बनाए।

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy: रफ्तार, बाउंस और स्विंग…अर्जुन तेंदुलकर ने लूट ली महफिल, MI के स्टार बैटर समेत झटके चार विकेट, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया का अब अगला मुकाबला भारत से 17 अक्टूबर को होगा। हालांकि यह वार्मअप मैच होगा, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम घर में सीरीज हार के बाद कैसा प्रदर्शन करती है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -