Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Syed Mushtaq Ali Trophy: रफ्तार, बाउंस और स्विंग…अर्जुन तेंदुलकर ने लूट ली महफिल, MI के स्टार बैटर समेत झटके चार विकेट, देखें Video

नई दिल्ली: घरेलू क्रिकेट में अर्जुन तेदुलकर ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा दिया है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कमाल कर के दिखाया है। उनकी गेंदबाजी के चर्चे हैं। अर्जुन ने हैदराबाद जैसी मजबूत टीम के खिलाफ 4 विकेट चटकाए हैं। चार ओवर में 10 रन देकर चार विकेट चटकाए, जिसमें एक मेडन ओवर भी शामिल है।

अभी पढ़ें IND-W vs SL-W: फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम का पलड़ा भारी, यहां देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड

हैदराबाद के खिलाफ अर्जुन ने किया कमाल

अर्जुन तेंदुलकर के इसी सीजन में मुंबई छोड़कर गोवा के लिए खेलने शुरू किया है। गोवा की टीम के वे मेन तेज गेंदबाज हैं। अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद के खिलाफ प्रतीक रेड्डी, तिलक वर्मा, राहुल बुद्धि और तेलुकुपल्ली रवि तेजा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। तिलक वर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए 2022 में शानदार बल्लेबाजी की थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 177 रन का स्कोर खड़ा किया। तिलक वर्मा ने 62 रन की पारी खेली। वहीं तनमय अग्रवाल ने 55 रन बनाए। तेंदुलकर ने इससे पहले वाले मैच में मणिपुर के खिलाफ 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिए थे।

अभी पढ़ें T20 WC 2022: ‘सबको पता है कौन खेलने वाला है’ भारत-पाक मैच में प्लेइंग 11 को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

MI से जुड़े हैं अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन पिछले जो सीजन से आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन डेब्यू का मौका नहीं मिला है। मुंबई ने अर्जुन को 30 लाख में खरीदा था। हाल ही में अर्जुन चंडीगढ़ में युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह के साथ ट्रेनिंग करते दिखे थे। योगराज सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ वाले कई वीडियो और फोटोज शेयर किए थे।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -