Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: वार्नर ने शतक जड़ने के बाद नन्ही फैन को दे दिए अपने ग्लव्स, गिफ्ट पाते ही झूम उठी बच्ची, देखें क्यूट Video

AUS vs ENG 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है।

AUS vs ENG 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की और दोनों ही ओपनर ने 250 रनों की साझेदारी की। वहीं डेविड वार्नर ने 1040 दिन बाद शतक जड़ा जिसके बाद वे आउट हो गए लेकिन जाते- जाते उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।

अभी पढ़ें IND vs NZ: 40 सेकंड में जानिए आखिर क्यों Mr.360 हैं सूर्यकुमार यादव…तेजी से वायरल हो रहा ये VIDEO

डेविड वार्नर ने जीता दिल

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज हमेशा अपने फैंस का दिल खुश करते रहते हैं और बच्चों से तो उन्हें कुछ खास ही प्रेम है जिसे वे हमेशा दिखाते भी रहते हैं। ऐसा ही एक नजारा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे में सामने आया। जब डेविड वार्नर 1040 दिनों बात शतक जड़ने के बाद औली स्टोन की गेंद पर आउट हो गए। जब वे पेवैलियन की ओर जा रहे थे तो फैंस उनसे हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे थे।

इनमें एक छोटी सी बच्ची भी थी जो वार्नर-वार्नर चिल्ला रही थी जिसे देखखर वार्नर ने अपने ग्लव्स उतारे और उसे दे दिए। इसका वीडियो भी किसी ने रिकॉर्ड किया जिसे देखकर हर कोई कह रहा है कि वार्नर ने दिल खुश कर दिया। वहीं बच्ची का रियेक्शन भी सामने आया है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

ट्रेविस हेड ने भी जड़ा शतक

इस मैच में डेविड वार्नर ने तो धाकड़ बल्लेबाजी की ही साथ ही उनके साथी ट्रेविस हेड ने भी शतकीय पारी खेली। हेड ने 130 गेंदों पर 152 रन बनाए जिसमें 4 छक्के भी जड़े और इंग्लैंड के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी।

अभी पढ़ें IND vs NZ 3rd T20 Live Update: ग्लेन फिलिप्स ने जड़ा अर्धशतक, न्यूजीलैंड का स्कोर 127-2

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुस्चगने, एलेक्स केरी (wk), मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, पैट कमिंस (c), एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जेसन रॉय, फिलिप साल्ट, डेविड मालन, जेम्स विंस, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर (w/c), क्रिस वोक्स, सैम कुरेन, लियाम डॉसन, डेविड विली, ओली स्टोन

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -