Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: स्टुअर्ट ब्रॉड का घातक स्पेल, Warner-Labuschagne के उड़ा दिए होश, देखें VIDEO

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड एशेज सीरीज की शानदार शुरुआत हुई है। बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटके दिए हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड की शानदार बॉलिंग के सामने डेविड वॉर्नर और मार्नश लाबुशेन ने घुटने टेक दिए। दोनो बल्लेबाज ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए। ये भी पढ़ेंः […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jun 22, 2023 12:48
Share :
stuart broad clean bowled david warner
stuart broad clean bowled david warner

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड एशेज सीरीज की शानदार शुरुआत हुई है। बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटके दिए हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड की शानदार बॉलिंग के सामने डेविड वॉर्नर और मार्नश लाबुशेन ने घुटने टेक दिए। दोनो बल्लेबाज ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ेंः BAN vs AFG: बांग्लादेश ने टेस्ट क्रिकेट में हासिल किया बड़ा मुकाम, ये हैं टेस्ट इतिहास की पांच सबसे बड़ी जीत

ब्रॉड ने वॉर्नर को किया बोल्ड

लाबुशेन के विकेट के बाद डेविड वॉर्नर पारी को संभालने में जुटे थे। लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड की बाहर जाती गेंद पर वॉर्नर कवर के बीच से चौका लगाने की कोशिश की। लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधी स्टंप्स में घुस गई। जिससे वॉर्नर क्लीन बोल्ड हो गए और निराश वापस लौटे।

डेविड वॉर्नर ने पहली पार में 27 गेंदों में महज 9 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके भी लगाए। वहीं मार्नश लाबुशेन स्टुअर्ट ब्रॉड की पहली ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टों को अपना कैच थमा बैठे। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया खुद को संभालने में जुटी है। उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ क्रीच पर जमे हुए हैं।

इंग्लैंड की शानदार बल्लेबाजी

वहीं कल के दिन इंग्लैंड ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 393 रनों पर पारी घोषित कर दी। इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने शानदार 118 रनों की पारी खेली। जबकि लंबे समय बाद टीम में वापसी करने वाले जॉनी बेयरस्टों ने भी 78 रनों की पारी खेली।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 17, 2023 05:07 PM
संबंधित खबरें