Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

कैसे होगी टीम इंडिया में वापसी? रूठा हुआ है दिग्गज बैटर का बल्ला, घरेलू क्रिकेट में भी हो रहा है फ्लॉप

Vijay Hazare Trophy: अजिंक्य रहाणे का बल्ला विजय हजारे ट्रॉफी में भी खामोश गुजर रहा है। पिछले 15 दिनों में वह चौथी बार दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए है और सस्ते में पवेलियन लौटे हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 11, 2023 14:01
Share :
Ajinkya Rahane Mumbai vs Tamil Nadu Vijay Hazare Trophy team india ind vs aus
रहाणे का नहीं चल रहा है बल्ला! (Social Media)

Vijay Hazare Trophy: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तब लोग अजिंक्य रहाणे की अनुपस्थिति देख हैरान थे। चयनकर्ताओं ने 35 वर्षीय खिलाड़ी को लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बीच टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है। हालांकि, रहाणे टीम में वापसी करने का काबिलियत रखते हैं, लेकिन मौजूदा समय में ऐसा लग रहा है जैसे उनका बल्ला उनसे रूठा हुआ है। घरेलू क्रिकेट में भी वह लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। पिछले 15 दिनों में वह चौथी बार दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए हैं और सस्ते में पवेलियन लौटे हैं।

तमिलनाडु के खिलाफ भी नहीं चला रहाणे का बल्ला:

विजय हजारे ट्रॉफी का चौथा क्वार्टर फाइनल मुकाबला मुंबई और तमिलनाडु के बीच आज (11 दिसंबर) से राजकोट में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मुंबई की कप्तानी कर रहे रहाणे से उनकी टीम को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वह उन उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं।

यह भी पढ़ें- PAK Vs AUS: सीरीज से पहले पाकिस्तान से आई दुखद खबर, स्टार बैटर ने लिया संन्यास

अनुभवी बल्लेबाज को तमिलनाडु के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है। मैच के दौरान वह तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए दो गेंद में महज एक रन बनाने में कामयाब रहे।

पिछले 7 लिस्ट ए पारियों में रहाणे का प्रदर्शन:

07 रन बनाम – उड़ीसा
78 रन बनाम – त्रिपुरा
12 रन बनाम – सौराष्ट्र
08 रन बनाम – पुदुचेरी
03 रन बनाम – रेलवे
34* रन बनाम – केरल
15* रन बनाम – सिक्किम
13 रन बनाम – बड़ौदा

First published on: Dec 11, 2023 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें