Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

CPL 2022: मोहम्मद नबी ने टावर से ऊंचे कूटे छक्के, फिर चटका डाले 3 विकेट, देखें वीडियो

CPL 2022: जमैका तल्लावाज और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में अफगानिस्तान के कप्तान Mohammad Nabi ने ऐसा गदर मचाया कि दुनिया दंग रह गई।

नई दिल्ली: दुनियाभर में टी 20 वर्ल्ड कप से पहले ताबड़तोड़ क्रिकेट का नजारा देखने को मिल रहा है। कुछ क्रिकेटर द्विपक्षीय सीरीज में अपना दम दिखा रहे हैं तो वहीं कुछ कैरेबियन प्रीमियर लीग के जरिए ‘तलवार पर धार’ देने में लगे हैं। एक ऐसा ही नजारा सीपीएल 2022 के तहत बुधवार को खेले गए मुकाबले में नजर आया।

अभी पढ़ें IND vs SA: 1 ओवर में तीन बल्लेबाजों का काम तमाम, अर्शदीप सिंह ने उड़ा दिया गर्दा, देखें VIDEO

जमैका तल्लावाज और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने ऐसा गदर मचाया कि दुनिया दंग रह गई। जमैका तल्लावाज की ओर से सातवें नंबर पर खेलने उतरे नबी ने 15 गेंदों में 4 छक्के ठोक नाबाद 31 रन ठोक डाले। इस दौरान नबी ने ऐसे गगनचुंबी छक्के लगाए कि गेंद टावरों से ऊंची जाने लगी। नबी के छक्के देख क्रिकेटप्रेमियों में रोमांच भर गया। लोअर ऑर्डर में उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत जमैका तल्लावाज ने 20 ओवर में 148 रन ठोके।

10 रन देकर चटका डाले 3 विकेट 

इसके बाद जब वे गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने एक-एक कर तीन विकेट चटका डाले। नबी ने 4 ओवर में महज 10 रन दिए और 3 अहम बल्लेबाजों को चलता कर दिया। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए मार्क डेयाल को 9 रन पर बोल्ड कर दिया।

 

अभी पढ़ें IND vs SA: वनडे टीम में संजू सैमसन की जगह पक्की, सौरव गांगुली ने दिया ये बयान

इसके बाद उन्होंने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 18 रन बनाकर खेल रहे एडम होज का स्टंप चटका डाला। फिर 17 वें ओवर में जीवर रॉयल को 3 रन पर आउट कर उन्होंने अपनी टीम को 33 रनों से जीत दिला दी। फाबियान एलेन ने 3 विकेट चटकाए। वहीं इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने दो-दो विकेट चटकाए। मोहम्मद नबी CPL में बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अमेजन के खिलाफ 12 रन देकर 3 विकेट चटका डाले थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -